close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा को बताया 'रोशनी की किरण', शेयर की खूबसूरत तस्वीर

निक जोनास ने कहा, "यह शानदार महिला दुनियाभर में कई लोगों के लिए प्रेरणा और रोशनी की किरण है. आई लव यू प्रियंका."

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा को बताया 'रोशनी की किरण', शेयर की खूबसूरत तस्वीर
निक और प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर में धूमधाम से शादी रचाई थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, निक जोनास)

नई दिल्ली: अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने शनिवार को पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा और प्रियंका को 'रोशनी की किरण' बताया. निक ने अपनी शादी को दौरान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "यह शानदार महिला दुनियाभर में कई लोगों के लिए प्रेरणा और रोशनी की किरण है. आई लव यू प्रियंका."

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की दी शुभकामनाएं
उन्होंने पोस्ट में पत्नी और अन्य अद्भुत महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं भी दी, जो हर साल आठ मार्च को मनाया जाता है. निक और प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर में धूमधाम से शादी रचाई थी. शादी के बाद जोड़े ने रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए दिल्ली और मुंबई में कई रिसेप्शन दिए. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने लंबे समय से इंडियन सिनेमा से दूरी बनाई हुई है. अब 'बाजीराव मस्तानी' के बाद उनकी फिल्म 'स्काई इज पिंक' रिलीज होने जा रही है. लेकिन इसके साथ ही प्रियंका के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वह जल्द ही इंडियन वेबसीरीज के लिए एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकती हैं. 

अमेरिकी टेलीविजन शो 'क्वांटिको' की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेजन प्राइम वीडियो के बीच कुछ परियोजनाओं को लेकर बातचीत हो रही है और जल्द ही इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की जाएगी. बता दें कि हाल ही में प्रियंका का अपने पति निक जोनास और उनके भाईयों के साथ पहला ऑफिशियल वर्क 'सकर' रिलीज हुआ है. जिसे पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जा रहा है. प्रियंका इस गाने के रिलीज होने के दो दिन पहले ही अपने भाई की रोका सेरेमनी में भारत आईं थीं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें