OTT June Releases: मनोरंजन से भरपूर होगा जून का महीना, शाहिद कपूर की 'ब्लड डैडी' से लेकर 'असुर 2' हो रही रिलीज
Advertisement

OTT June Releases: मनोरंजन से भरपूर होगा जून का महीना, शाहिद कपूर की 'ब्लड डैडी' से लेकर 'असुर 2' हो रही रिलीज

June का महीना दर्शकों के लिए शानदार होने वाला है. इस महीने की शुरुआत से ही से ओटीटी पर बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं. जिसमें एक्शन के साथ-साथ आपको थ्रिल भी मिलेगा. जानिए रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में.

जून में रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज

OTT June Releases: ओटीटी पर लगातार ऐसी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसमें सस्पेंस और थ्रिल कूट-कूटकर भरा हुआ है. खास बात है कि इन फिल्मों और वेब सीरीज को आप घर बैठे पॉपकॉर्न के साथ एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. चलिए हम आपको जून के महीने में रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताते हैं जो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं.

असुर 2-  जियो सिनेमा (1 जून)
अरशद वारसी और बरुन सोबती की वेब सीरीज 'असुर सीजन 1' सुपरहिट रहा था. इसके बाद से ही लोग इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे थे. कुछ दिन पहले ही दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे फैंस का खूब प्यार मिला. वहीं अब 'असुर 2' (Asur 2) 1 जून को रिलीज हो रहा है. इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

 

स्कूल ऑफ लाइज- डिज्नी हॉटस्टार प्लस (2 जून)
क्राइम वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए जून में निम्रत कौर की 'स्कूल ऑफ लाइज' (School Of Lies) वेब सीरीज रिलीज हो रही है. इसे आप 2 जून को डिज्नी हॉट स्टार प्लस पर देख सकते हैं.

 

 

स्कूप- नेटफ्लिक्स ( 2 जून)
करिश्मा तन्ना की वेब सीरीज 'स्कूप 2' (Scoop 2) जून को रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया कि एक्ट्रेस को रिपोर्टर के खून के इल्जाम में फंसा दिया जाता है. अब वो इससे कैसे बाहर निकलती हैं यही इस वेब सीरीज की कहानी है. ये वेब सीरीज 2 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

ब्लड डैडी- जियो सिनेमा (9 जून)
'फर्जी' वेब सीरीज के बाद शाहिद कपूर की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लड डैडी' (Blood Daddy) 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है. इसमें शाहिद जमकर एक्शन करते हुए नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

 

द नाइट मैनेजर 2
'द नाइट मैनेजर' वेब सीरीज के पहले पार्ट के बाद अब दूसरा पार्ट (The Night Manager 2) भी आपका मनोरंजन करने के लिए जल्द रिलीज हो रहा है. इसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर के अलावा शोभिता धूलिपाला है. ये वेब सीरीज 30 जून को डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज हो रही है.

Trending news