Paresh Rawal की 5 बेस्ट फिल्में, जिसे देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट
Advertisement

Paresh Rawal की 5 बेस्ट फिल्में, जिसे देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट

एक्टर परेश रावल की पांच बेस्ट फिल्में जिसे देखकर हंसी से हो जाएंगे लोटपोट. इस ott platform पर उठा सकते लुत्फ. 

Paresh Rawal की 5 बेस्ट फिल्में, जिसे देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट

Paresh Rawal: बॉलीवुड एक्टर परेश रावल  एक ऐसे एक्टर हैं जिनके पास टैलेंट का भंडार है, कॉमेडी से लेकर सीरियस रोल तक उन्होंने हर किरदार को बखूबी निभाया है. आज यानि की 30 मई को वो अपना जन्मदिन मना रहे है. ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं उनकी 5 बेस्ट कॉमेडी फिल्मों पर. 

'हलचल (Hulchul)'

'हलचल' एक ऐसी फिल्म है जिसे कितनी बार भी देखने के बाद मन नहीं भरता. इस फिल्म में परेश रावल की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिली. ये फिल्म साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बहुत प्यार मिला था. फिल्म में परेश की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. इस फिल्म का लुत्फ आप डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर ले सकते हैं.

'बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)'

परेश रावल ने कॉमेडी के साथ खलनायक का रोल भी किया है. इस फिल्म में उन्होंने 'जोरावर भाई' का रोल प्ले किया था. हमेशा कॉमेडी करने वाले परेश ने इस फिल्म से साबित कर दिया कि उन्हें चाहे कोई भी रोल मिल जाए. वो उसे बखूबी निभा सकते हैं.  इस मूवी का लुत्फ भी आप डिज्नी+हॉटस्टार पर उठा सकते हैं.

'मोहरा (Mohra)'

इस फिल्म में परेश रावल एक अलग किरदार में नजर आए. उन्होंने इस फिल्म में एक सब इंस्पेक्टर काशीनाथ साहू का रोल प्ले किया था. लोगों को उनकी एक्टिंग इस फिल्म में काफी पसंद आई. इस फिल्म का मजा आप जी5 पर उठा सकते हैं. 

'हेरा फेरी (Hera Pheri)'

 परेश रावल की इस फिल्म को बेस्ट फिल्म माना जाता है. बेहतरीन कॉमेडी से परेश ने इस फिल्म में लोगों को हंसा हंसा कर रुला दिया था. खबरों के मुताबिक हेरा फेरी का तीसरा पार्ट भी आ सकता है, जिसमें एक बार फिर परेश की कॉमेडी देखने को मिल सकती है. इस फिल्म का लुत्फ आप  वूट पर उठा सकते हैं.

'राजा (Raja)'

परेश रावल ने इस फिल्म  में एक ऐसे आदमी का रोल किया था. जिसका दिमाग थोड़ा खराब होता है. उन्होंने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों को अपना कायल बना दिया था. आज भी लोग इस फिल्म को उतने ही मजे से देखते है. आप इस फिल्म का मजा  डिज्नी+हॉटस्टार पर उठा सकते  हैं.

Trending news