एसिड अटैक से बाल-बाल बचीं पायल घोष? हाथ में रॉड लगने से हुईं घायल
X

एसिड अटैक से बाल-बाल बचीं पायल घोष? हाथ में रॉड लगने से हुईं घायल

पायल (Payal Ghosh) ने कहा कि उन्हें शक है कि उस बोतल में तेजाब था. एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि वह हमले से बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई है.

एसिड अटैक से बाल-बाल बचीं पायल घोष? हाथ में रॉड लगने से हुईं घायल

नई दिल्ली: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आईं एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने दावा किया है कि जब वह मुंबई में दवाएं खरीदकर घर लौट रही थीं तो कुछ नकाबपोशों ने उन पर एसिड अटैक कर दिया था. पायल (Payal Ghosh) ने कहा कि जब वह अपनी गाड़ी में जा रही थी तो कुछ लोगों ने उस पर रॉड से हमला किया और उनके हाथ में एक बोतल थी.

तेजाब लेकर आए थे हमलावर
पायल (Payal Ghosh) ने कहा कि उन्हें शक है कि उस बोतल में तेजाब था. एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि वह हमले से बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई है. पायल (Payal Ghosh) ने कहा है कि वह इस मामले में FIR दायर करवाएंगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पायल घोष (Payal Ghosh) इस घटना के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं.

दवाएं खरीदने गई थीं पायल घोष
वीडियो में पायल (Payal Ghosh) बता रही हैं कि मैं पायल घोष (Payal Ghosh) हूं और कल मैं कुछ दवाएं खरीदने गई थी. जब मैं अपने ड्राइवर की सीट पर बैठने की कोशिश कर रही थी, तो कुछ लोग आए और उन्होंने मुझ पर हमला करने की कोशिश की. उनके हाथ में एक बोतल थी. मुझे नहीं पता कि उस बोतल में क्या था. मुझे उस बोतल में एसिड या कुछ और होने का शक है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

हाथ में रॉड लगने से हुईं जख्मी
पायल (Payal Ghosh) ने वीडियो में बताया, 'उन्होंने मुझे रॉड से मारने की भी कोशिश की और मैंने बचने की कोशिश की और चिल्लाई, इसलिए रॉड मेरे बाएं हाथ पर गिर गई और मैं घायल हो गई.' एक्ट्रेस ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए दावा किया है कि तकलीफ की वजह से वह इन दिनों सो भी नहीं पा रही हैं.

यह भी पढ़ें- Imlie ने अपने ससुर के संग खूब मटकाई कमर, वीडियो देख आदित्य का होगा बुरा हाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news