Payal Rohatgi Photos: हनीमून पर पति संग्राम सिंह के पैर दबाती दिखीं पायल रोहतगी, सामने आई तस्वीरें और वीडियो
Advertisement
trendingNow11418376

Payal Rohatgi Photos: हनीमून पर पति संग्राम सिंह के पैर दबाती दिखीं पायल रोहतगी, सामने आई तस्वीरें और वीडियो

Payal Rohatgi Honeymoon Photos: पायल रोहतगी और संग्राम सिंह इन दिनों शादी के बाद एक दूसरे साथ हनीमून पर मी टाइम इंजॉय कर रहे हैं. हनीमून से पायल और संग्राम की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो कि काफी वायरल हो रही हैं. 

 

Payal Rohatgi Photos: हनीमून पर पति संग्राम सिंह के पैर दबाती दिखीं पायल रोहतगी, सामने आई तस्वीरें और वीडियो

Payal Rohatgi Sangram Singh Honeymoon: एक्ट्रेस पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह ने लंबे रिलेशन के बाद आगरा में एक दूसरे के साथ शादी रचा ली थी. शादी काफी सुर्खियों में रही और इसकी तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हुए. अब इस पायल और संग्राम सिंह शादी के बाद एक दूसरे के साथ मी टाइम इंजॉय कर रही हैं और इस कपल ने अपने हनीमून की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

संग्राम-पायल का हनीमून

पिछले कुछ समय से पायल अपने इंस्टा हैंडल से लगातार हनीमून की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. शेयर किए गए एक वीडियो में पायल ने बिकनी में अपना शानदार हुस्न दिखाय. फैंस की नजरें पायल की परफेक्ट टोन्ड बॉडी से हटने का नाम नहीं ले रही हैं. 

संग्राम के दबाए पैर

पायल ने एक और रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति संग्राम के साथ नजर आ रही हैं. ​वीडियो में ​कभी वह संग्राम के पैर दबा रही हैं, तो कभी उनके साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''जीवन को ऐसे जियो जैसे कि सब कुछ आपके पक्ष में है.''

संग्राम-पायल की बॉन्डिंग

कुछ दिन पहले, पायल ने 'बॉम्बे टाइम्स' के साथ अपने हनीमून प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था, “हम श्रीनगर जाने की योजना बना रहे हैं. अगर हम विदेश यात्रा करते हैं, तो वह या तो मॉरीशस या मालदीव होगा.” अब ये साफ हो गया है कि वह मालदीव में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं. पायल ने यह भी साझा किया था कि शादी के बाद उनका जीवन कैसा रहा है. उन्होंने कहा था, “जीवन वही रहा है. यह सिर्फ एक धारणा या शायद एक सामाजिक मानसिकता है कि शादी के बाद चीजें बदल जाती हैं. मैं उसका भी सम्मान करती हूं, लेकिन यह कहते हुए कि संग्राम जी और मेरे बीच बॉन्डिंग वही है. यह सिर्फ इतना है कि हम एक-दूसरे के प्रति अधिक केयरिंग और दयालु हो गए हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि रिश्ता हमेशा के लिए है."

पायल-संग्राम की शादी 

 पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की लव स्टोरी बेहद खास है. करीब 12 साल तक साथ रहने के बाद दोनों 9 जुलाई 2022 को आगरा में शादी के बंधन में बंधे थे. अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. कपल की लव स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news