Payal Rohtagi Sangram Singh Wedding Date: हाल ही में लॉकअप में खूब सुर्खियां बटोर चुकीं पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) शादी करने जा रही हैं. संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग ये शादी वो आगरा में करेंगी जिसके लिए ये हसीना मुंबई से आज आगरा के लिए रवाना हो चुकी हैं. आज मुंबई एयरपोर्ट पर पायल रोहतगी स्पॉट हुई जहां पैपराजी से उनकी बातचीत वायरल हो गई. 


आगरा से है खास रिश्ता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह के लिए आगरा बेहद ही खास जगह है. यही वजह है कि वो आगरा में ही शादी करने जा रहे हैं. हुआ ये था कि दोनों की पहली मुलाकात आगरा में ही हुई थी. आगरा में हाइवे पर पायल रोहतगी की गाड़ी खराब हो गई थी तभी वहां से गुजर रहे संग्राम सिंह ने उन्हें देखा और गाड़ी रोकी. उनकी मदद की और पायल को लिफ्ट दी थी. इसी मुलाकात के दौरान दोनों ने अपने नंबर भी एक्सचेंज किए थे लेकिन कभी भी बात नहीं की. इसके बाद जब दोनों एक ही रियलिटी शो में मिले तो उनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला आगे बढ़ा. 


9 जून को होगी शादी


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनो की शादी 9 जुलाई को होने जा रही है. जिसमें केवल दोनों तरफ के परिवार शामिल होंगे. दोस्तों और करीबियों को भी    इस शादी का न्योता नहीं दिया गया है. सिर्फ परिवार के लोग ही इसमें शामिल होंगे. शादी के बाद रिसेप्शन भी दिया जाएगा. कपल ये रिसेप्शन शादी की रस्मों से फ्री होकर देगा. जिसमें इनका परिवार ही नहीं बल्कि सभी करीबी और सभी दोस्त शामिल होंगे. पायल और संग्राम दोनों ही इस शादी को लेकर काफी उत्साहित है. दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अब आखिरकार इन्होंने शादी का फैसला ले ही लिया.   


यह भी पढ़ेंः Krushna Abhishek Govinda: ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता बल्कि ये थी मामा-भांजे में विवाद की वजह!