Krushna Abhishek Govinda: ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता बल्कि ये थी मामा-भांजे में विवाद की वजह!
Advertisement
trendingNow11238078

Krushna Abhishek Govinda: ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता बल्कि ये थी मामा-भांजे में विवाद की वजह!

Krushna Abhishek Govinda Fight: कृष्णा और गोविंदा के बीच विवाद के लिए कोई कश्मीरा शाह को जिम्मेदार ठहराता है तो कोई गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को लेकिन गोविंदा और कृष्णा जो कभी एक ही परिवार थे इनके बीच दूरी आई सिर्फ और सिर्फ...

(फोटो - सोशल मीडिया)

Krushna Abhishek Govinda Fight Reason: गोविंदा को कृष्णा कितने प्यार हैं इसका अंदाजा इसी बात से हो जाता है कि उन्होंने अपने लाडले भांजे खुद का ही एक नाम दिया वहीं भांजे कृष्णा के लिए मामा गोविंदा (Govinda) से बढ़कर कोई नहीं और वो उन्हें पिता का दर्जा देते हैं. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि इनके बीच 6 सालों की लंबी जुदाई आ गई. 6 साल हो गए हैं दोनों को एक दूसरे से दूर हुए. देखना तो दूर नाम लेना तक पसंद नहीं करते. आखिर दोनों के बीच विवाद की वजह कौन था. 

मीडिया रिपोर्ट्स में कभी इसके लिए कोई कश्मीरा शाह को जिम्मेदार ठहराता है तो कोई गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) को लेकिन गोविंदा (Govinda) और कृष्णा जो कभी एक ही परिवार थे इनके बीच दूरी आई सिर्फ और सिर्फ गलतफहमी की वजह से. जी हां...गलतफहमी जो अच्छे-अच्छे रिश्ते और घर खराब कर देती है. गोविंदा और कृष्णा के साथ भी वहीं हुआ. इनके रिश्ते में जब एक बार गलतफहमी ने घर कर लिया तो बस फिर सब कुछ बिखरता चला गया. ये गलतफहमी ही थी कि बिना सोचे समझे कश्मीरा ने वो ट्वीट किया जिसके बाद विवाद बढ़ता चला गया और ये भी गलतफहमी ही थी कि सुनीता आहूजा ने उस ट्वीट को खुद पर ले लिया.    

क्या अब दोनों के बीच होगी सुलह

अब सवाल ये कि क्या दोनों के बीच सुलह हो पाएगी. इनके रिश्ते को यूं बिखरे हुए 6 साल बीत चुके हैं और इन 6 सालों में काफी कुछ कहा गया काफी कुछ सुना गया और काफी कुछ लिखा भी गया. लेकिन अब कृष्णा ने रिश्ते सुधारने की पहल कर दी है. कृष्णा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा से ना सिर्फ माफी मांगी बल्कि वो भावुक भी हो गए और उन्होंने कह दिया कि वो गोविंदा को काफी याद करते हैं. वहीं इसके बाद गोविंदा ने भी उन्हें माफ करने की बात तो कही लेकिन क्या ये बातें दिल से हो रही हैं ये तो समय आने पर ही पता चल पाएगा.      

यह भी पढ़ेंः Hrithik Roshan-Shehnaaz Gill: ऋतिक के वीडियो पर शहनाज का रिएक्शन खींच रहा लोगों का ध्यान, फैंस ने पूछा- 'क्या पक रहा है?'

 

Trending news