Advertisement
trendingPhotos803489
photoDetails1hindi

Google Top 5 Search में छाई सुशांत की Dil Bechara, लिस्ट में और भी शामिल

साल 2020 में कई फिल्में छाई रहीं. कई ऐसी फिल्में थीं जिनको गूगल (Google) पर खूब सर्च किया गया. ये रही इन फिल्मों की लिस्ट...

दिल बेचारा

1/5
दिल बेचारा

अगर टॉप 5 लिस्ट की बात करें तो सबसे पहले नंबर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रही है. इस फिल्म को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. फिल्म के गाने और कई क्लिप्स भी खूब वायरल हुईं. इस फिल्म में कैंसर मरीजों की कहानी दिखाई गई थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये फिल्म रिलीज हुई. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी मुख्य किरदार में नजर आईं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यूरशिप के नए रिकॉर्ड इस फिल्म ने कायम किए.

 

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

2/5
गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

अब आते हैं उस फिल्म पर जिसको लेकर काफी विवाद हुआ. ये फिल्म थी 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) . इस फिल्म में जान्हवी कपूर मुख्य किरदार में थीं. जान्हवी के साथ फिल्म में अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थे. ये फिल्म आईएएफ की महिला ऑफिसर गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित थी. गूगल सर्च में इस फिल्म का पांचवा स्थान रहा. 

शकुंतला देवी

3/5
शकुंतला देवी

इसके बाद चौथे स्थान पर विद्या बालन अभिनीत 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) रही. इस फिल्म में विद्या बालन ने मैथमेटिशियन शकुंतला देवी का किरदार निभाया था. शकुंतला देवी कठिन से कठिन कैल्कुलेशन बड़े ही कम समय में बड़ी आसानी से कर लेती थीं. इस फिल्म में उन्हीं की कहानी दिखाई गई. 

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर

4/5
तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर

तीसरे स्थान पर अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' रही. 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म की ट्विटर पर काफी चर्चा हुई. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), काजोल (Kajol), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म शिवाजी के राइट हैंड तानाजी की कहानी है. फिल्म में सैफ अली खान ने निगेटिव रोल प्ले किया था. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ ने 'भारत' को लेकर एक विवादित बयान दिया था. इसके बाद सैफ को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. 2020 में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी.  

 

सूराराई पोट्टरु

5/5
सूराराई पोट्टरु

वहीं दूसरे स्थान पर फिल्म 'सूराराई पोट्टरु' (Soorarai Pottru) रही. ये तामिल भाषा की फिल्म थी. रीजनल भाषाओं वाली फिल्मों में ये फिल्म एकलौती टॉप 5 की लिस्ट में शामिल थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़