Advertisement
photoDetails1hindi

Kareena Kapoor No Make Up Look: फिल्टर लगाकर नहीं छिपातीं अपनी असल खूबसूरती, बिना किसी झिझक के शेयर करती हैं तस्वीर

Kareena Kapoor with out Make Photos: करीना कपूर को अगर बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. फिर चाहे बात फिल्मों में हटकर किरदार निभाने की हो या फिर नो मेकअप लुक्स खुलकर फ्लॉन्ट करने की. बेबो (Bebo) इंस्टा फिल्टर से दूर रहना ही पसंद करती हैं. 

1/5

करीना कपूर को इंडस्ट्री में 22 साल हो चुके हैं इन 22 सालों में जब-जब बेबो  स्क्रीन पर आईं तो उनका जादू चला और क्या खूब चला. करीना ने रिफ्यूजी से डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद उनकी खूबसूरती समय के साथ और भी निखरती चली गई. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

लेकिन समय के साथ इंसान जवान और खूबसूरत होता है तो समय के साथ ही खूबसूरती और जवानी ढलती भी है....बेबो शादी के बाद 2 बच्चों की मां बन चुकी हैं और उनकी उम्र भी 40 के पार हो चुकी है लिहाजा चेहरे पर उम्र का तकाजा आना लाजिमी है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

खास बात ये है कि एक एक्ट्रेस होने के बावजूद करीना उम्र के उस तकाजे को छिपाने की बजाय खुलकर अपनी स्किन को फ्लॉन्ट करती हैं और यही बात बेबो को तो सबसे जुदा बनाती ही है लेकिन उन फैंस को कॉन्फिडेंट से भी भर देती हैं जो अपनी स्किन या चेहरे को लेकर झिझक में रहते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

करीना कपूर शूटिंग के अलावा नो मेकअप लुक में रहना पसंद करती हैं और अपने इसी लुक में तस्वीरें शेयर करने से हिचकती नहीं. भले ही इसे लेकर उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है लेकिन हेटर्स को करीना अपने ही अंदाज से जवाब देना बखूबी जानती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

5/5

बीच वेकेशन हो या फिर घर की टैरेस पर वर्कआउट....करीना कपूर अपने लुक्स को खुलकर इन्जॉय करती हैं और बिना फिल्टर के तस्वीर शेयर कर सादगी और वास्तविकता से रुबरु करवाती हैं और ये हर किसी के बसकी बात नहीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़