Advertisement
trendingPhotos1258021
photoDetails1hindi

अजब प्रेम की गजब कहानी: 22 साल छोटी जॉर्जिया संग इश्क Arbaaz Khan का इश्क तो 12 साल छोटे अर्जुन संग ब्याह रचाएंगी Malaika Arora!

Bollywood Love Story: कहते हैं प्यार में सब कुछ जायज होता है तभी तो जब प्रेम की गजब कहानिया बनती हैं. ऐसी ही कहानी अरबाज खान-जॉर्जिया एंड्रियानी और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर की भी है. 

1/6

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने कई साल डेट करने के बाद एक दूसरे को अपना हमसफर बनाया था. दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी बीत रही थी लेकिन फिर ना जाने इनके बीच ऐसा क्या हुआ कि बात तलाक तक जा पहुंची. कुछ समय दोनों ने साथ रहने की कोशिश भी है लेकिन जब बात नहीं बनी तो बिगड़ती चली गई. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/6

2017 में मलाइका और अरबाज खान अलग हो गए. बेटे अरहान की कस्टडी मां मलाइका को मिली और उन्होंने खान परिवार का साथ छोड़ दिया. लेकिन मलाइका की झोली फिर प्यार से भरी और इस बार उनकी मोहब्बत बने अर्जुन कपूर. 2018 में ही इनके प्यार की खबरें आने लगी थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

दरअसल दोनों को उस वक्त साथ देखा जाने लगा था. अर्जुन मलाइका ही नहीं बल्कि उनके बेटे अरहान संग भी समय बिताते और लंच डेट पर स्पॉट होते लिहाजा प्यार छिप नहीं सका और जगजाहिर हो गया. खास बात ये थी कि अर्जुन मलाइका से 12 साल छोटे हैं. लेकिन दोनों ने उम्र के फासले को दरकिनार कर दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

खबर है कि अब दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और इसे एक पड़ाव आगे ले जाना चाहते हैं. यानि बात शादी तक पहुंच चुकी हैं. दोनों इस बारे में विचार कर रहे हैं और खबरें तो ये भी है कि इसी साल मलाइका फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं. इस साल के आखिर तक दोनों शादी कर लेंगे. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

मलाइका की तरह ही अरबाज की जिंदगी में भी कोई है. तलाक के बाद अरबाज के टूटे दिल पर मरहम लगाया विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी ने. खास बात ये थी कि जॉर्जिया अरबाज से 22 साल छोटी हैं. अरबाज खान 52 साल के हैं और वो 30 साल की जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

हालांकि अरबाज इस रिश्ते में कितने सीरियस हैं और क्या वो शादी के बंधन में फिर से बंधेंगे. इन सवालो के जवाब कभी भी अरबाज ने नहीं दिए लेकिन फिलहाल तलाक के बाद अरबाज और मलाइका दोनों ही अपनी अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़