Advertisement
trendingPhotos1239948
photoDetails1hindi

Alaya F से लेकर Sanjana Sanghi तक एक फिल्म देने के बाद पर्दे से गायब हैं ये Bollywood Actress

After Debut These Actresses Waiting for their Second Released: साल 2020 और 2021 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नए चेहरों ने डेब्यू किया था. अलाया एफ (Alaya F) से लेकर संजना सांघी (Sanjana Sanghi) तक इन एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन तब से लेकर अब तक इन्हें फिर से बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है. 

1/5

Alaya F: अपने दौर की मशहूर और सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार रहीं पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ जवानी जानेमन से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था. जवानी जानेमन के बाद अलाया एफ चर्चा में तो खूब बनी रहती हैं लेकिन तब से अब तक उनकी कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई है. अब खबर है कि जल्द ही वो यू टर्न नाम की फिल्म में दिखेंगी. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Sanjana Sanghi: कई फिल्मों में छोटे मोटे किरदार निभाने के बाद 2020 में संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके खूब चर्चे हुए क्योंकि ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिलीज हुई थी. इसके बाद संजना की दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Isabelle Kaif: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं वहीं अब उनकी बहन इसाबेल भी बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती हैं. इसाबेल इसके लिए जी तोड़ मेहनत भी कर रही हैं. बीते साल उनकी टाइम टू डांस रिलीज हुई थी जिसे ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला. वहीं इसके बाद इसाबेल किसी अन्य फिल्म में अब तक नजर नहीं आई हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Arushi Sharma: लव आज कल 2 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने लीड रोल प्ले किया था लेकिन इनके अलावा शो में आरुषि शर्मा भी अहम रोल में थीं. इम्तियाज अली की इस फिल्म में आरुषि की एक्टिंग को भी सराहा गया था. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही थी. इसके बाद आरुषि किसी की कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Sadia Khateeb: शिकारा फिल्म ने रिलीज के समय काफी सुर्खियां बटोरी. फिल्म को लेकर रिस्पॉन्स चाहे जैसा भी रहा हो लेकिन इस फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर सादिया खतीब ने अभिनय किया और खूब तारीफ पाई. आदिल खान के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थी. लेकिन इसके बाद से सादिया बड़े पर्दे से गायब हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़