Advertisement
trendingPhotos1251447
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Dated Ex Lovers: अपने ही दोस्त के एक्स को दिल दे बैठे ये सितारे, लिस्ट में आलिया का भी नाम शामिल

Bollywood Celebs Dated Ex Lovers: फिल्मी दुनिया में बनते-बिगड़ते रिश्ते पर हर बार खूब खबरें बाहर आती रहती हैं. कुछ तो अपने ही दोस्तों के एक्स के प्यार में ही पड़ गए. आज हम आपको ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके दोस्त ने अपने साथी को छोड़ा और फिर उन्होंने उनके साथ अपना रिश्ता बनाया. इस लिस्ट में आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है. 

 

सारा के बाद रिया के करीब आए थे सुशांत

1/5
सारा के बाद रिया के करीब आए थे सुशांत

रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान एक दूसरे की अच्छी दोस्त थीं. सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दिल दे बैठी थी. दोनों का नाम उन दिनों मीडिया की खूब सुर्खियां बना. मगर जल्दी ही ये सितारे एक दूसरे से अलग हो गए. जिसके बाद सारा अली खान की दोस्त रिया चक्रवर्ती के इश्क के चर्चे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ होने लगे थे.

अनन्या पांडे ने जाह्ववी के एक्स को अपनाया

2/5
अनन्या पांडे ने जाह्ववी के एक्स को अपनाया

जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में ईशान खट्टर के साथ अपनी पहली फिल्म की थी. इस फिल्म के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. सबको लगने लगा कि दोनों के बीच कुछ तो है. फिर साल 2020 में आई फिल्म 'खाली पीली'. इस फिल्म में ईशान के साथ थीं अनन्या और यहीं से दोनों का रिश्ता प्यार में तब्दील हुआ. हालांकि इसी साल दोनों का ब्रेकअप भी हो गया.

 

कभी अनुष्का संग रिश्ते में थे रणवीर सिंह

3/5
कभी अनुष्का संग रिश्ते में थे रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने लगभग एक साथ ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. कभी उन्हें पक्का दोस्त समझा जाता था. अपने करियर के शुरुआती दौर में अनुष्का शर्मा एक्टर रणवीर सिंह को डेट कर रही थी.हालांकि जल्दी ही इनका ब्रेकअप हो गया और रणवीर सिंह अदाकारा दीपिका पादुकोण के पीछे लट्टू हो गए. बाद में दोनों सितारों ने शादी रचा ली.

 

करीना के बाद प्रियंका चोपड़ा के संग आए शाहिद

4/5
करीना के बाद प्रियंका चोपड़ा के संग आए शाहिद

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान बॉलीवुड की अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. जैसा कि आपको भी पता है कि करीना कपूर खान का अफेयर लंबे वक्त तक शाहिद कपूर संग रहा. लेकिन करीना से नाता टूटने के बाद एक्टर शाहिद कपूर ने उनकी ही दोस्त रहीं प्रियंका चोपड़ा को भी डेट किया. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका.

 

आलिया भट्ट ने रणबीर को बनाया हमसफर

5/5
आलिया भट्ट ने रणबीर को बनाया हमसफर

आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई है और जल्द ही मां बनने वाली हैं. आलिया भट्ट को दिल देने से पहले फिल्म स्टार रणबीर कपूर उनकी ही बेस्ट फ्रेंड कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे और कैटरीना कैफ से ब्रेकअप होते ही रणबीर कपूर का नाम आलिया भट्ट से जुड़ने लगा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़