Advertisement
trendingPhotos969336
photoDetails1hindi

'अनुपमा' फेम रुपाली कर चुकी हैं गोविंदा संग रोमांस, सेक्सी अवतार में आई थीं नजर

'अनुपमा' में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के कैरेक्टर को लोग खूब पसंद करते हैं. लेकिन टीवी में अपनी किस्मत आजमाने से पहले वो फिल्मों में भी आ चुकी हैं और उन्होंने गोविंदा और मिथुन जैसे बड़े कलाकारों के साथ रोमांस भी किया है. 

फिल्मों में दिखा चुकी हैं हुनर

1/6
फिल्मों में दिखा चुकी हैं हुनर

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो है 'अनुपमा' (Anupama). इस शो में एक हाउसवाइफ के स्ट्रगल को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया गया है. शो में मेन लीड का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली को भी लोग खूब पसंद करते हैं. उनकी एक्टिंग ने तो जैसे कैरेक्टर में जान ही डाल दी हो. लेकिन टीवी में अपना जादू दिखाने से पहले वो फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. 

मिथुन संग किया था रोमांस

2/6
मिथुन संग किया था रोमांस

'अनुपमा' में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई फिल्मों में नजर आई थीं. उन्होंने गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस भी किया है. इन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ साल 1996 में आई फिल्म 'अंगारा' में उनके ऑपोजिट नजर आई थी और वही उस वक्त जहां रूपाली गांगुली की उम्र महज 19 साल थी तो वही मिथुन चक्रवर्ती 45 साल के थे.

गोविंदा के साथ कर चुकी हैं काम

3/6
गोविंदा के साथ कर चुकी हैं काम

साल 1997 में आई 'दो आंखें बारह हाथ' में गोविंदा के साथ भी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में रुपाली गांगुली को गोविंदा संग रोमांस करते हुए देखा गया था. एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. 

पढ़ने में अव्वल रुपाली

4/6
पढ़ने में अव्वल रुपाली

आपको जानकर हैरानी होगी कि रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पढ़ने में भी अव्वल थीं. वो काफी ज्यादा पढ़ी लिखी हैं और इन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया हुआ है.

एक बच्चे की मां हैं रुपाली

5/6
एक बच्चे की मां हैं रुपाली

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 8 साल पहले यानी 6 फरवरी, 2013 को अश्विन वर्मा से शादी की थी. उनका एक बेटा है, जिसका नाम रुद्रांश है. रुपाली गांगुली अश्विन को शादी के 12 साल पहले से जानती थीं. अश्विन उनके बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे.

 

रुपाली का करियर

6/6
रुपाली का करियर

रुपाली (Rupali Ganguly) ने करियर की शुरुआत 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से की थी. हालांकि उन्हें पहचान 2003 में टीवी शो 'संजीवनी' से मिली. 'संजीवनी' में उन्होंने डॉ. सिमरन चोपड़ा का किरदार निभाया. इसके बाद टीवी सीरियल 'साराभाई VS साराभाई' में मोनिशा का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़