Advertisement
trendingPhotos1027147
photoDetails1hindi

Anupama से लेकर Imlie तक, बचपन में इतनी क्यूट दिखती थीं TV की ये बहुएं

Rupali Ganguly to Divyanka Tripathi TV Actresses Childhood Photos: आज 14 नवंबर का दिन बच्चों का दिन है. सिर्फ बच्चों का ही नहीं बल्कि हर उस शख्स के लिए भी ये दिन खास है जिन्होंने अपने अंदर के बच्चे को बचाकर रखा है. आज 14 नवंबर को चिल्ड्रन डे (Children's Day 2021) पर हम आपके लिए कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आपको भी यकीन नहीं आएगा. इन तस्वीरों में हम आपको टीवी की बहुओं के बचपन की क्यूटनेस दिखाने वाले हैं. देखिए बचपन में कैसी दिखती थीं आपकी चहेती अनुपमा (Anupama) यानी रुपाली गांगुली (Rupali Gangauli) और ये फेमस अदाकाराएं...

चिल्ड्रन डे पर देखिए क्यूट अवतार

1/7
चिल्ड्रन डे पर देखिए क्यूट अवतार

इन टीवी की बहुओं का भी गुस्सा तो कभी प्यार आप सीरियल्स में देखते है, लेकिन आज आप इनका बचपन इन तस्वीरों में देख सकते हैं. 

रुपाली गांगुली

2/7
रुपाली गांगुली

टीवी पर एक साल से राज करने वालीं अनुपमा यानी रुपाली गांगुली का ये अवतार आप भूल नहीं पाएंगे. 

3/7

आयशा सिंह सीरियल 'गुम है किसी के प्यार' में सई जोशी का किरदार निभा रहीं हैं. वह शो में भी काफी क्यूट नजर आती हैं और बचपन में भी उनकी क्यूटनेस गजब कर रही है. 

ऐश्वर्या शर्मा

4/7
ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार' में एक ग्रे किरदार निभा रही हैं. लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद आपको कभी पाखी की हरकतों पर गुस्सा नहीं आएगा. 

दिव्यांका त्रिपाठी

5/7
दिव्यांका त्रिपाठी

'ये है मोहब्बतें' में इशिता की भूमिका निभाकर सभी का दिल जीतने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी की बचपन की तस्वीर देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.   

गौहर खान

6/7
गौहर खान

फिल्मों और टीवी की दुनिया में अपनी अदाओं से मदहोश करने वाली गौहर खान बचपन में भी काफी अच्छे पोज देती थीं.  

सुम्‍बुल तौकीर खान

7/7
सुम्‍बुल तौकीर खान

टीवी शो 'इमली' का लीड किरदार निभाने वालीं सुम्‍बुल तौकीर खान बचपन में भी बेहद स्टाइलिश थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़