Advertisement
photoDetails1hindi

Anupamaa फेम Madalsa Sharma की हुई थी ग्रैंड Wedding, रेप के आरोप के बाद भी की Mithun के बेटे से शादी

Anupamaa फेम टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. 'काव्या' के रोल में मदालसा शर्मा नजर आती हैं, जो कि एक विलेन का किरदार है. शो में मदालसा ने एक हाई सोसायटी की लड़की का रोल अदा किया है. असल जिंदगी में भी मदालसा शर्मा ऐसे ही घराने से आती हैं. दरअसल मदालसा मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू हैं. मदालसा की शादी मिथुन (Mithun) के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) से हुई है. इन दोनों की शादी काफी लैविश थी और शादी में खूब खर्चा किया गया था. शादी की कई तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. साथी ही शादी से पहले एक बड़ा विवाद भी खड़ा हो गया था. 

 

मदालसा और महाअक्षय की हुई थी ग्रैंड वेडिंग

1/6
मदालसा और महाअक्षय की हुई थी ग्रैंड वेडिंग

साल 2018 में ‘अनुपमा’ (Anupamaa) एक्टर मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) की शादी बॉलीवुड एक्टर मिथुन च्रकवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय (Mahaakshay Chakraborty) के साथ हुई थी. इस कपल की शादी में परिवार वालों ने पानी की तरह पैसा बहाया था. शादी के वेन्यू पर हर चीज इतनी खूबसूरत थी कि ये बिल्कुल सपनों की शादी लग रही थी. मदालसा शर्मा और महाअक्षय चक्रवर्ती की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी. दोनों की शादी में आए मेहमानों का पूरा खर्चा कपल के घरवालों ने उठाया था. 

 

ऐसे हुई पहली मुलाकात

2/6
ऐसे हुई पहली मुलाकात

मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) की मुलाकात महाअक्षय (Mahaakshay Chakraborty) से तब हुई थी जब वो उनकी मां शीला डेविड के साथ एक फिल्म में काम कर रहे थे. ये मुलाकात छोटी ही थी, लेकिन दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और बाद में दोनों दिल दे बैठे. महाअक्षय ने हिम्मत करते हुए पहली दफा अपने प्यार का इजहार किया था. महाअक्षय का अंदाज मदालसा पसंद आया और वे उन्हें न नहीं कह पाई थीं. 

 

ऐसी थी पहली डेट

3/6
ऐसी थी पहली डेट

पहली डेट पर महाअक्षय चक्रवर्ती मदालसा (Madalsha Sharma) को चाइनीज रेस्टोरेंट मेनलैंड चाइना ले गए थे. मदालसा को चाइनीज खाना बहुत पसंद है  और महाअक्षय उनकी हर पसंद और नापसंद का पूरा ख्याल रखते हैं. 

 

महाअक्षय पर लगा था आरोप

4/6
महाअक्षय पर लगा था आरोप

बता दें, एनबीटी में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार शादी से कुछ दिनों पहले ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाअक्षय (Mahaakshay Chakraborty) पर रेप, धोखा और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया था. शिकायत में उनकी मां योगिता बाली का नाम भी सामने आया था. 

 

...फिर भी मदालसा ने की शादी

5/6
...फिर भी मदालसा ने की शादी

शादी 7 जुलाई 2018 को होनी थी, लेकिन ऐन मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शादी रुकवा दी थी. इसके बावजूद भी मदालसा (Madalsha Sharma) ने महाअक्षय (Mahaakshay Chakraborty) से शादी करने का फैसला किया और ठीक उसी दिन उनसे रजिस्टर्ड मैरिज की. 

 

ऊटी में की ग्रैंड वेडिंग

6/6
ऊटी में की ग्रैंड वेडिंग

दोनों ने कुछ दिन रुककर तमिलनाडु के ऊटी में पारंपरिक तौर पर शादी की थी. शादी में दोनों के परिवार के लोग और कुछ करीबी देस्त ही पहुंचे थे. इंडस्ट्री में इस शादी की खूब चर्चा रही थी. साथ ही शादी की फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं.

(Photos साभार: मदालसा शर्मा और शाली शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़