Advertisement
trendingPhotos1210954
photoDetails1hindi

बच्चन परिवार की बहू-बेटियों के गहनों में शामिल हैं बेशकीमती हीरों के बड़े-बड़े हार और झुमके, तस्वीरों में देखिए नायाब जवारात

Bachchcn's Jewellery: बी टाउन का बच्चन परिवार पूरी दुनिया में अपने शाही रुतबे और परंपराओं के लिए मशहूर हैं. जब भी बच्चन परिवार की बहू-बेटियां किसी शादी या सेलिब्रेशन में शिरकत करती हैं तो हर किसी की नजरे इनके लुक्स और गहनों पर ठहर जाती हैं.

 

1/9

ऐश्वर्या-श्वेता से लेकर जया बच्चन के महफिल में पहुंचे से पहले हर कोई इनके लुक के लिए बेसब्र रहता है. ऐसे में आज हम आपको बच्चन परिवार के बेशकीमती ज्वैलरी कलेक्शन की झलक दिखाने जा रहे हैं.

2/9

पूर्व विश्व सुंदरी और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के सामने यूं तो गहनों की भी चमक फीकी पड़ जाती है लेकिन ऐश्वर्या को गहने काफी पसंद है और वो हमेशा ही अपने ट्रेडिशनल लुक्स के साथ एक से एक प्यारी ज्वैलरी कैरी करती हैं.

 

3/9

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में जब ऐश्वर्या सुर्ख सिल्क साड़ी के साथ ये बड़ा सा चोकर सेट और कानों में गोल झुमके पहने पहुंचीं तो पूरी महफिल की नजरें उनपर थमीं रह गईं थीं.

 

4/9

इसके साथ ही ऐश्वर्या मौके के अनुसार और अपने आउटफिट्स के हिसाब से ही ज्वैलरी सेलेक्ट करती हैं. कुंदन का ये सेट ब्यूटी क्वीन पर खूब जंच रहा है.

 

5/9

इसके साथ ही ऐश्वर्या के इस लुक की बात करें तो ये कान्स का है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची ऐश्वर्या ने पीले रंग की साड़ी पर ऐश्वर्या जह सोने के खूबसूरत गहने पहने दिखाई दी हर किसी की नजरें उनपर थमी ही रह गईं.

6/9

ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा हर किसी को ही बड़े बड़े गहने पहनने का खूब शौक है. इस तस्वीर को देखने के बाद साफ है कि बच्चन परिवार ने अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा ज्वैलरी खरीदने में इन्वेस्ट किया है.

 

7/9

ये तस्वीर श्वेता बच्चन की शादी की है. अपनी शादी में भी श्वेता बच्चन गहनों से लदी दिखाई दी थीं. बता दें कि श्वेता बच्चन ने बिजनेसमैन निखिल नंदा के साथ शादी रचाई है.

8/9

हर फंक्शन के लिए तैयार होने के बाद जया और श्वेता तस्वीरें क्लिक करते हैं और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हैं.

 

9/9

ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि श्वेता बच्चन कोई भी गहने रिपीट करती दिखाई दीं हों. हर बार वो एक नया ही लुक फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़