Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress Fees: कोई 30 लाख तो कोई 25 लाख रुपये में साइन करती हैं एक फिल्म, जानें कौन है भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Bhojpuri Actress Fees Per Movie: भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे ही सही लेकिन अब अपनी एक अलग पहचान बनाता जा रहा है. आज भोजपुरी गानों की खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. अब तक जिस सिनेमा में केवल पुरुष कलाकारों की ही तूती बोलती थी वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस का जलवा भी किसी से कम नहीं. 

1/5

Amrapali Dubey: अगर भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस की बात करें तो आम्रपाली दुबे का नाम टॉप पर आएगा. खास बात येDNC है कि इन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में महज 7-8 साल ही हुए हैं. लेकिन इतने कम समय में ही आम्रपाली ने वो पहचान बना ली है जिसके लिए सालों लग जाते हैं. आम्रपाली की जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी स्टार निरहुआ के साथ जमती हैं. फीस की बात करें तो ये हसीना 25 से 30 लाख रुपये चार्ज करती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Rani Chatterjee: रानी चैटर्जी भोजपुरी की उन एक्ट्रेस में से हैं जो ओटीटी की दुनिया में भी अब अलग पहचान बनाती जा रही है. रानी को भोजपुरी सिनेमा की रानी कहें तो कुछ गलत ना होगा. मनोज तिवारी से रवि किशन और खेसारी तक के साथ काम कर चुकीं रानी चैटर्जी एक फिल्म के लिए 25-30 लाख रुपये लेती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Akshara Singh: अक्षरा सिंह की तूती भोजपुरी सिनेमा में खूब बोलती है. तभी तो ये हसीना बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं अक्षरा का एक अलग अंदाज इस शो में देखने को मिला था. जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई. अब तक अक्षरा एक फिल्म का 15-20 लाख चार्ज करती थीं लेकिन अब खबर है कि अक्षरा ने अपनी फीस दुगनी कर दी है और अगर ये सच है तो अक्षरा भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Kajal Raghwani: काजल राघवानी भी जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो एक फिल्म का अच्छा खासा चार्ज करती हैं. काजल की फीस की बात करें तो ये खूबसूरत एक्ट्रेस एक फिल्म के 20-25 लाख रुपये लेती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Pakhi Hegde: धीरे-धीरे ही सही लेकिन पाखी हेगड़े ने भी अब इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. इन्हें भोजपुरी की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस क लिस्ट में शुमार किया जाता है. आम्रपाली दुबे के इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले तक पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी टॉप मानी जाती थी. आज भी एक फिल्म या किसी प्रोजेक्ट के लिए ये हसीना 10-12 लाख चार्ज करती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़