Advertisement
photoDetails1hindi

इस एक्ट्रेस के साथ भी हॉट सीन दे चुकी हैं ईशा गुप्ता, कई महीनों तक रही थी चर्चा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कितनी बोल्ड हैं ये बताने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस ने अपनी कई फिल्मों में ऐसे-ऐसे सीन दिए कि उन सीन्स को देखने वाले लोगों के ही पसीने छूट गए. लेकिन क्या आपको पता है ईशा गुप्ता सिर्फ अभिनेता के साथ ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियों के साथ भी हॉट सीन दे चुकी हैं. जानिए इसके बारे में पूरी जानकारी.

बेहद बोल्ड हैं ईशा गुप्ता

1/5
बेहद बोल्ड हैं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी नजर आईं. बोल्डनेस के मामले में जो वेब सीरीज सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही वो 'नकाब' है. 

 

मल्लिका के साथ किया था लिपलॉक

2/5
मल्लिका के साथ किया था लिपलॉक

'नकाब' वेब सीरीज में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बॉलीवुड की एक और बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत संग लिपलॉक सीन दिया था. ईशा गुप्ता और मल्लिका का ये सीन खूब चर्चा में रहा था. 

तोड़ दी थी सारी हदें

3/5
तोड़ दी थी सारी हदें

इस इंटीमेट सीन को लेकर मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने एक इंटरव्यू में कहा था एक पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटीमेट होना ज्यादा आसान है. उन्होंने कहा था कि एक फीमेल के साथ इंटीमेट होने में उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई.

गौतम रोडे संग दिया हॉट सीन

4/5
गौतम रोडे संग दिया हॉट सीन

'नकाब' (Nakaab) वेब सीरीज साल 2021 में रिलीज हुई थी. जिसमें ईशा गुप्ता ने मल्लिका के अलावा गौतम रोडे संग भी बेड सीन दिया था. 

 

REJCTX में निभाया अफसर का रोल

5/5
REJCTX में निभाया अफसर का रोल

'नकाब' के अलावा REJCTX वेब सीरीज में भी ईशा काम कर चुकी हैं. इसमें एक्ट्रेस ने अफसर रेने रे का रोल निभाया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़