Advertisement
trendingPhotos1212284
photoDetails1hindi

Ananya Panday की मां है सबसे हटके, स्टाइल में मलाइका को भी देती हैं मात!

Ananya Panday Mother Bhavana Panday अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के पास इन दिनों फिल्मों के बहुत से ऑफर्स हैं लेकिन अनन्या पांडे की खूबसूरती उनकी मां भावना पांडे (Bhavana Panday) के आगे फीकी पड़ती है.

1/5

अनन्या पांडे की मां और चंकी पांडे की बीवी का नाम है भावना पांडे (Bhavana Panday) . एक्ट्रेस की मां किसी स्टार से कम नहीं है. इतनी उम्र में भी भावना पांडे ने खुद को मेनटेन रखा हुआ है. दो बेटियों की मां होने के बावजूद भावना के हु्स्न में जरा भी कमी नहीं हुई है.

2/5

भावना और चंकी (Bhavana And Chunky Panday) ने करीब 2 साल तक डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. भावना अच्छे घर से थी उनके घरवालों चाहते थे कि वह किसी सेटल लड़के से शादी करें लेकिन उन्होंने चंकी का साथ नहीं छोड़ा. भावना ने 1998 में चंकी पांडे से शादी की और फिलहाल उनके दो बच्चे हैं. अनन्या पांडे भी पिता की तरह फिल्मों में करियर बना रही हैं तो वहीं उनकी छोटी बहन रिसा पांडे अभी स्कूल में है.

3/5

भावना पांडे (Bhavana Panday) के बारे में लोगों को ज्यादा पता नहीं है. चंकी पांडे (Chunky Panday) की पत्नी भावना फिल्मों से तो दूर रही ही लेकिन लाइमलाइट से भी काफी दूर रहती हैं. 'बॉलीवुड वाइव्स' सीरीज आने के बाद ही लोगों को भावना पांडे के बारे में पता चला और अब उन्हें लोग और जानना चाहते हैं. 

4/5

भावना (Bhavana Panday)  ने चंकी से शादी की वजह उनकी पॉजिटिविटी बताई. जिस तरह से अपने खराब समय में भी चंकी ने भावना को खूश रखा और हमेशा एक अच्छे पार्टनर की तरह उनका ख्याल रखा. इसी वजह से भावना ने कभी चंकी पांडे का साथ नहीं छोड़ा. आज भावना भी खुद बिजनेसवीमेन हैं. भावना पांडे अपने दोस्तों के साथ कॉस्ट्यूम डिजाइन का काम करती हैं और जाना-मानी कॉस्टूम डिजाइनर हैं.

5/5

भावना पांडे (Bhavana Panday) की कुछ थ्रोबैक फोटोज को देखा जाए, तो इनमें ये साफ झलकता है कि वह स्टाइल के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. भावना भले ही एक्ट्रेस ना बन पाई हों लेकिन उनका हुस्न किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़