Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Who Sold Wedding Pic: इन सितारों ने अपनी शादी की फोटोज बेचकर कमाए करोड़ों रुपये, एक-एक तस्वीर की लगी अलग कीमत

Celebs Who Sold Wedding Pic: बॉलीवुड में कई सितारों ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाया. किसी ने शादी को रॉयल बनाने के लिए राजस्थान को चुना तो किसी ने शादी के लिए विदेश जाने का फैसला किया. लेकिन क्या आपको पता है सिनेमाजगत के कुछ सितारों ने अपनी शादी की फोटोज को बेचकर करोड़ों रुपये कमाए. जानिए ऐसे सितारों के बारे में. 

 

1/5

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शाही शादी में मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए थे. इसके साथ ही कई लोग विदेश से भी आए थे. हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने किसी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी शादी की तस्वीरों को करीब 80 से 100 करोड़ में बेच दिया. 

 

2/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी भी बॉलीवुड की रॉयल शादी में से एक है. शादी की प्रियंका ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक ने अपनी शादी की तस्वीरों को किसी इंटरनेशनल मैगजीन को करीब 18 करोड़ रुपये में बेचा.

3/5

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली के एक छोटे से गांव में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद इन दोनों ने कुछ तस्वीरें फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों सितारों ने अपनी शादी की इनसाइड फोटोज किसी मैगजीन को बेच दी थीं. इससे जितना भी पैसा इकट्ठा हुआ उसे डोनेट कर दिया था.

4/5

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने विदेशी लड़के Gene Goodenough संग शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इन्होंने अपनी शादी की फोटोज का ऑक्शन किया और जो पैसे मिले उसे चैरिटी में दे दिया.

5/5

सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपनी शादी की इनसाइड फोटोज मैगजीन को दे दी थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़