Advertisement
photoDetails1hindi

Dia Mirza की सौतन Sunaina Rekhi का ये अवतार देख नहीं होगा कंट्रोल! देखते रह जाएंगे

दीया मिर्जा (Dia Mirza) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उनको लोग खूब पसंद करते हैं. इस साल ही दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की और वो एक बच्चे की मां भी बन गई हैं. दीया की तरह ही वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की भी ये दूसरी शादी है. दोनों की ही पहली शादी सफल नहीं रही. वैभव रेखी की पहली पत्नी भी खूबसूरती के मामले में दीया से कम नहीं हैं. देखें उनकी शानदार तस्वीरें...

 

कमाल की लगती हैं दीया की सौतन

1/8
कमाल की लगती हैं दीया की सौतन

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की सौतन कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है, फिर भी वो किसी बॉलीवुड डीवा से कम नहीं लगती हैं. वैभव रेखी की पहली पत्नी का नाम सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) है. 

 

सुनैना की है प्यारी सी बेटी

2/8
सुनैना की है प्यारी सी बेटी

वैभव रेखी और सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) की एक प्यारी सी बेटी है. सुनैना की बेटी का दीया मिर्जा (Dia Mirza) से भी अच्छा बॉन्ड है. वो दीया की शादी में नजर आने के साथ ही दीया के हनीमून पर भी साथ गई थी. 

 

सुनैना हैं योगा ट्रेनर

3/8
सुनैना हैं योगा ट्रेनर

वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) एक योगा ट्रेनर हैं. वो अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. उनको देखने के बाद कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि उनकी एक बेटी भी होगी. 

 

सुनैना हैं बोल्ड

4/8
सुनैना हैं बोल्ड

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की सौतन सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) का बोल्ड और ग्लैमरस भी हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों लोगों को बहुत पसंद आती हैं. 

 

ऐसा है सुनैना का फिगर

5/8
ऐसा है सुनैना का फिगर

सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) काफी स्लिम हैं और ये योगा की ही बदौलत है. सुनैना मुंबई की रहने वाली हैं और वहीं वो प्रोफेशनली योगा ट्रेनिंग देती हैं.

 

बीच पर करती हैं योग

6/8
बीच पर करती हैं योग

सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) को बीच पर मस्ती करने के साथ ही योग करना बहुत पसंद है. वो अक्सर बीच पर योग करते हुए अपने वीडियोज पोस्ट करती हैं. 

 

सुनैना ने दी थी दीया को बधाई

7/8
सुनैना ने दी थी दीया को बधाई

सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) ने दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी को शादी की बधाई दी थी. साथ ही दोनों की शादी पर उनका रिएक्शन खूब वायरल भी हुआ था. 

सुनैना रेखी का योग वीडियो

ट्रेन्डिंग फोटोज़