Priyanka Chopra संग लवमेकिंग पलों में अपने गाने नहीं सुनते Nick Jonas, खोले निजी जिदंगी के राज

बॉलीवुड एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर काफी ओपन हैं और हाल ही में सिंगर ने इस सवाल का जवाब दिया कि वे अपने लवमेकिंग मोमेंट्स में किस तरह का संगीत सुनना पसंद करते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 11, 2021, 10:52 AM IST
1/9

निक जोनस ने खोले निजी जिदंगी के राज

Nick Jonas Opens Up on Private Life

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) को इंडस्ट्री के कुछ सबसे लोकप्रिय और पॉपुलर कपल्स में गिना जाता है. दोनों ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर काफी ओपन हैं और हाल ही में जब निक जोनस (Nick Jonas) से पूछा गया कि वह अपने लवमेकिंग पलों में किस तरह का संगीत सुनना पसंद करते हैं तो हॉलीवुड सिंगर ने इस सवाल का दिलचस्प जवाब दिया.

2/9

निक जोनस ने दिए इस सवालों के जवाब

Nick Jonas Answered for these Questions

हाल ही में GQ मैगजीन के कवर पर नजर आए निक जोनस (Nick Jonas) ने मैगजीन के साथ बातचीत में तमाम सवालों के जवाब दिए. निक ने बताया कि उन्होंने किस तरह प्रियंका (Priyanka Chopra) को प्रपोज किया था, उन्होंने अपने गानों और निजी पलों में सुने जाने वाले संगीत के बारे में बात की.

3/9

कैसे किया था प्रियंका को प्रपोज

How Proposed Priyanka Chopra

निज जोनस (Nick Jonas) ने बताया कि उन्होंने जब प्रियंका को प्रपोज किया तो यह पूरी तरह से प्रपोजल नहीं था. सिंगर ने कहा, 'ये प्रपोजल जैसा ही था. मैं अपने एक घुटने पर बैठा और कहा- तुम अब तक कहां थीं मेरी जिंदगी?

4/9

साधारण अंदाज में नहीं किया प्रपोज

Proposal was not conservative

निज जोनस (Nick Jonas) ने कहा कि उन्होंने पारंपरिक अंदाज में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को प्रपोज नहीं किया था. निक ने बताया- मैंने उनसे ये नहीं कहा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी?

5/9

पहली बार बजाया किसी से लिए संगीत

First time played music for Her

निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया कि उनकी जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की राय मायने रखती है. निक ने कहा, 'वो पहली इंसान हैं जिसके लिए मैंने कुछ प्ले किया है.'

6/9

मायने रखती है प्रियंका की राय

Priyanka Chopra Opinion Matters

निक ने बताया, 'उसका इनपुट और ओपिनियन मेरे लिए बहुत मायने रखता है, खास तौर पर उस वक्त जब ये सीधे तौर पर हमारे अनुभव या रिश्ते से जुड़ा हो.'

7/9

खुलकर करते हैं एक दूसरे की बुराई

Both are open bitchers

निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया कि जब भी कोई ऐसी चीज होती है जो एक दूसरे के काम के बारे में उन्हें पसंद नहीं आती है तो दोनों खुलकर एक दूसरे की बुराई भी करते हैं. निक ने कहा नैचुरल डायलॉग होना जरूरी है.

8/9

प्राइवेट पलों में नहीं सुनते अपने गाने

Type of songs they listen in private moments

निक जोनस (Nick Jonas) से जब पूछा गया कि प्रियंका के साथ अपने लवमेकिंग मोमेंट्स में वो कौन से गाने सुनना पसंद करते हैं तो निक ने साफ तौर पर बताया कि इस प्लेलिस्ट में उनके खुद के गाने शुमार नहीं होते हैं.

9/9

जोधपुर में हुई थी प्रियंका-निक की शादी

priyanka and nick Got married in india

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) को शादी के बंधन में बंधे 2 साल से ज्यादा वक्त हो गया है. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में आलीशन शादी की थी. हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाजों से दोनों की शादी हुई थी.