Entertainment News Today (15 January): गंगूबाई से लेकर बिग बॉस की हिंसा तक, पढ़ें 5 खबरें

आइए जानते हैं बॉलीवुड और मनोरंजन की दुनिया की टॉप 5 खबरें...

ऋतु त्रिपाठी | Jan 15, 2020, 13:34 PM IST

नई दिल्ली: आज सुबह से मनोरंजन जगत में दो फिल्मों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiyawadi)' का FIRST LOOK सामने आया वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आगामी फिल्म 'जयेश भाई जोरदार (Jayesh Bhai Jordar)' में भी एक दमदार एक्टर की एंट्री हो चुकी है. वहीं टीवी की दुनिया के विवादित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है. आइए जानते हैं बॉलीवुड और मनोरंजन की दुनिया की टॉप 5 खबरें...

 

1/5

'Bigg Boss' में हुई हिंसा की हदें पार

Entertainment News Today Date (15 January), Bigg Biss 13, Alia Bhatt, Ajay Devgn

सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में जहां अब तक झगड़े जुबान से हो रहे थे अब वहां वॉयलेंस की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अब कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक फ्राई पेन से विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) को बुरी तरह पीटती नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

2/5

'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai kathiyawadi) का फर्स्ट लुक

Entertainment News Today Date (15 January), Bigg Biss 13, Alia Bhatt, Ajay Devgn

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai kathiyawadi) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. आलिया भट्ट की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. आलिया भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं. पहले पोस्टर में आलिया एक टेबल के पास बैठी हैं और टेबल पर गन रखी है. दूसरे पोस्टर में आलिया का लुक एकदम हटकर है. ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में आलिया बड़ी-सी बिंदी लगाए खड़ी हैं. आलिया की आंखों में गजब का आत्मविश्वास नजर आ रहा है. ये फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

 

3/5

रणवीर सिंह के पिता बनेंगे बोमन

Entertainment News Today Date (15 January), Bigg Biss 13, Alia Bhatt, Ajay Devgn

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म '83' को लेकर चर्चा में हैं ही साथ ही वह 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर नई बात सामने आ रही है. अभिनेता बोमन ईरानी को इस फिल्म में रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है. बोमन ने इस बारे में कहा कि 'जयेशभाई जोरदार' की स्क्रिप्ट दुर्लभ है जो एक शानदार और जीवंत कहानी को बयां करती है. इस फिल्म में संदेश बेहद हास्यात्मक और मनोरंजक तरीके से पेश किया गया है. (पढ़े पूरी खबर)

4/5

आज 100 करोड़ में 'तानाजी' की एंट्री

Entertainment News Today Date (15 January), Bigg Biss 13, Alia Bhatt, Ajay Devgn

निर्देशक ओम राउत की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अजय देवगन की इस पीरियड ड्रामा फिल्म ने अब तक 90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और आज यह 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी. बता दें कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें साफतौर पर बता रहे हैं कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई. 35 से 40 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म की स्थिति कुछ ठीक नजर नहीं आ रही. वहीं, दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर ' बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. अपने रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को देशभर में लोगों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है, वहीं दूसरी ओर 'छपाक' दर्शकों को तरसती नजर आ रही है. (पढ़े पूरी खबर)

5/5

Entertainment News Today Date (15 January), Bigg Biss 13, Alia Bhatt, Ajay Devgn

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'पंगा' (Panga) का रोमांटिक गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं- देखो धीरे-धीरे, कैसा हो गया है कमाल....इस गाने को जस्सी गिल और असीस कौर ने गाया है. फिल्म की बात करें तो कंगना और जस्सी गिल मुख्य भूमिका में हैं. दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री इस गाने में साफ दिखाई दे रही है. जस्सी और कंगना के रूप में एक नई जोड़ी को रोमांस करते देखना लोगों को पसंद आ रहा है. यही वजह है कि गाना रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है. इस  गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. (पढ़े पूरी खबर)