Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: बेडरूम में भी Esha Gupta दिखती हैं इतनी हॉट, फैन्स का फिसला दिल

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एक फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. इस फोटो में एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिला है. इस बार वे बाथरूम में नहीं, बल्कि बेडरूम में जलवे बिखेर रही हैं. 

ब्लैक मोनोकिनी में ईशा

1/7
ब्लैक मोनोकिनी में ईशा

फोटो में ईशा ब्लैक मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. इसके ऊपर उन्होंने लेसी श्रग पहना हुआ है. फोटो में ईशा बेड पर पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की फोटो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

 

फोटो पर ईशा ने दिया शानदार कैप्शन

2/7
फोटो पर ईशा ने दिया शानदार कैप्शन

ईशा ने फोटो के कैप्शन में एक कोटेशन लिखा है. इसमें कहा गया, 'दो तरह से इंसान लोगों तक रोशनी पहंचा सकते हैं, एक मोमबत्ती की तरह, वहीं दूसरा शीशे की तरह.'

ईशा ने बाथरूम से शेयर की थी फोटो

3/7
ईशा ने बाथरूम से शेयर की थी फोटो

कुछ दिनों पहले ही ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने बाथरूम से एक फोटो शेयर की थी. ईशा की इस फोटो को लोगों ने काफी पसंद किया था. बाथरूम में शीशे के सामने खड़ी ईशा पिंक क्रॉप टॉप में नजर आई थीं. इसे देख कर लगता है कि शायद ये अर्ली मॉर्निंग फोटो थी. 

 

फिटनेस का ईशा रखती हैं काफी ध्यान

4/7
फिटनेस का ईशा रखती हैं काफी ध्यान

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. वे अक्सर योगा करते हुए फोटोज पोस्ट करती हैं. इसके अलावा भी वे अपने ग्लैमरस फोटोशूट की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. उन्हीं में से एक ये भी है. 

पहले भी वायरल हुआ था ईशा का मोनॉकिनी शूट

5/7
पहले भी वायरल हुआ था ईशा का मोनॉकिनी शूट

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कुछ दिनों पहले मोनॉकिनी में अपना फोटोशूट कराया था. वे व्हाइट कलर की मोनॉकिनी पहने हुए थीं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड फोटोशूट लोगों को काफी पसंद आया था. इन फोटोज में ईशा के पोज भी काफी शानदार थे. 

ईशा की हैप्पी फोटोज

6/7
ईशा की हैप्पी फोटोज

इसके अलावा भी ईशा (Esha Gupta) अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ हैप्पी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में वे काफी चुलबुली नजर आ रही हैं. 

 

जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

7/7
जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

ईशा (Esha Gupta) के वर्कफ्रंट्स की बात करें तो वे तीन नई वेब सीरीज में काम कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने दो फिल्में भी साइन की हैं. इन फिल्मों की शूटिंग फरवरी के अंत तक शुरू होंगी. बता दें, ईशा ने जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वह रुस्तम, टोटल धमाल और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह आखिरी बार फिल्म वन डे में नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़