Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Private Photos: बॉयफ्रेंड संग बीच पर ही इंटीमेट हुईं ईशा गुप्ता, प्राइवेट फोटोज ने लगा दी आग

Esha Gupta Private Photos: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड मैनुअल केंपस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) के साथ लास वेगास में है. जहां पर एक्ट्रेस हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. वहीं से एक्ट्रेस ने अब बॉयफ्रेंड संग रोमांस करते हुए ऐसी प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है कि वो अब इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. देखिए ईशा और मैनुअल के वकेशन की प्राइवेट रोमांटिक फोटोज.

1/5

अपने बोल्ड लुक से लोगों के दिलों में आग लगाने वाली ईशा गुप्ता ने लॉस वेगास से समंदर किनारे की कई फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस एक फोटो में ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. 

2/5

इस हॉलीडे की ईशा ने कई और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड और विदेशी दोस्तों संग एन्जॉय करती दिखीं. इन तस्वीरों में ईशा मैनुअल और उनके दोस्तों संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

3/5

अब जरा ईशा के बॉयफ्रेंड मैनुअल की इस फोटो को देखिए. इसमें वो समंदर को निहारते हुए और सनसेट का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं. ईशा के बॉयफ्रेंड नामचीन बिजनेसमैन हैं. एक्ट्रेस लंबे वक्त से इन्हें डेट कर रही हैं और लगातार इनके साथ अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

 

4/5

दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथ ईशा की इस तस्वीर को देखिए. इसमें ईशा गुप्ता ब्लैक कलर का रिवीलिंग डीपनेक वनपीस पहने हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस का लुक काफी अलग और रिवीलिंग है. जिसमें वो काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

5/5

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता और उनके बॉयफ्रेंड एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि ईशा गुप्ता इस तरह से अपने बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर गई हों. इससे पहले ही एक्ट्रेस कई बार इस तरह से वकेशन की तस्वीरें बॉयफ्रंड संग सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़