Advertisement
photoDetails1hindi

Palak Tiwari की नशीली आंखों में डूबे फैंस, बोले- अब हुआ Happy New Year

Palak Tiwari Bold Video: बीते दिनों से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बीच हुस्न का कॉम्पिटिशन चल रहा है. पलक बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपने फैंस को खुद से जोड़े रखने में पलक अपनी मां के नक्शे कदम पर हैं. उनके फैंस का कनेक्शन बना रहे इसके लिए वह लगातार इस कोशिश करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के साथ तहलका मचाया हुआ है.  

झिलमिलाती दिखीं पलक

1/5
झिलमिलाती दिखीं पलक

इन तस्वीरों में पलक तिवारी एक शिमरी शॉर्ट बोल्ड ड्रेस में बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं. उनका ये झिलमिलाता अवतार उनके फैंस को पसंद आ रहा है.  

नशीली आंखोंं से किया घायल

2/5
नशीली आंखोंं से किया घायल

पलक तिवारी ने इस बोल्ड ड्रेस के साथ अपने पोज से भी लोगों का दिल जीता है. हर तस्वीर में वह अपनी नशीली आंखों से कुछ कहती नजर आ रही हैं. 

बिजली से मचाया तहलका

3/5
बिजली से मचाया तहलका

हाल ही में पलक तिवारी का पहला म्यूजिक वीडियो 'बिजली' रिलीज हुआ था. यह गाना लोगों को इतना पसंद आया कि महीने भर से ये ट्रेंड बना हुआ है. 

नए साल का गिफ्ट

4/5
नए साल का गिफ्ट

उनकी पोस्ट को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस का कहना है कि पलक ने अपनी तस्वीरों के साथ उनका नया साल अच्छा कर दिया है. 

डेब्यू फिल्म से पाईं तारीफें

5/5
डेब्यू फिल्म से पाईं तारीफें

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' तीन महीने पहले रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आए थे. पलक तिवारी, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़