Advertisement
trendingPhotos883208
photoDetails1hindi

Fatima Sana Shaikh ने साड़ी में दिखाईं अदाएं, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई, अब तक दंगल गर्ल के नाम से जानी जाने वालीं फातिमा का अब एकदम नया अवतार सामने आया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. फातिमा ने इस बार साड़ी में फोटोशूट कराया है. देखिए उनका साड़ी अवतार...

पिंक और वाइट साड़ी में दिखी सादगी वाली सुंदरता

1/8
पिंक और वाइट साड़ी में दिखी सादगी वाली सुंदरता

इन तस्वीरों में वह एक लाइट पिंक और वाइट कलर की साड़ी पहने हुए काफी डीसेंट नजर आ रही हैं. 

'अजीब दास्तांस' में आएंगी नजर

2/8
'अजीब दास्तांस' में आएंगी नजर

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) जल्द ही सीरीज 'अजीब दास्तांस' (Ajeeb Daastaans) में नजर आएंगी. वह शशांक खेतान निर्देशित सेगमेंट में जयदीप अहलावत और अरमान राहलान के साथ हैं. 

निभाएंगी लीपाक्षी का किरदार

3/8
निभाएंगी लीपाक्षी का किरदार

इसमें पहली ऐसी कहानी है जो प्यार और रिश्तों को अलग नजरिए से देखती है. वह कहती हैं कि वह अपने किरदार लीपाक्षी से काफी अलग हैं.

सना से काफी अलग है लीपाक्षी

4/8
सना से काफी अलग है लीपाक्षी

उन्होंने कहा, 'मेरा किरदार लीपाक्षी खुद से या इससे पहले मैंने जो कोई और किरदार निभाया है, उससे बहुत अलग है. मुझे लगता है कि मैं उसके जैसी बहादुर हूं, लेकिन सौभाग्य से मेरे अपने जीवन में प्यार है, जो इस लड़की के जीवन नहीं है. लीपाक्षी बहुत आक्रामक है और इसमें कोई संकोच नहीं है. दूसरी ओर, मैं संकोच से भरी हुई हूं. मेरा किरदार खेल खेलने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, जबकि मैं ऐसी नहीं हूं.'

जयदीप अहलावत की पत्नी

5/8
जयदीप अहलावत की पत्नी

लीपाक्षी एक लड़की है जो जयदीप अहलावत के किरदार से नाखुश शादी में फंसी हुई है. हमेशा प्यार और ध्यान के लिए होड़, उसके जीवन में एक नए पुरुष के प्रवेश के साथ एक अशांति आ जाती है.

चार कहानियां एक साथ

6/8
चार कहानियां एक साथ

'अजीब दास्तांस' में एक साथ चार कहानियां हैं. ईष्र्या, पात्रता, पूर्वाग्रहों और विषाक्तता सहित मानव भावनाओं की जटिलता का विश्लेषण इन कहानियों में हैं.

ये है पूरी कास्ट

7/8
ये है पूरी कास्ट

इसके चार निर्देशक हैं- शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवन और कायोज ईरानी--और इसमें फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अरमान रहलान, इनायत वर्मा, अभिषेक बनर्जी, नुशरत भरुचा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और टोटा रॉय चौधरी हैं.

16 अप्रैल को होगी रिलीज

8/8
16 अप्रैल को होगी रिलीज

'अजीब दास्तांस' नेटफ्लिक्स पर 16 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़