Advertisement
trendingPhotos1655651
photoDetails1hindi

Iftar Party: कहीं दिखें सलमान खान तो कहीं इमरान, Baba Siddiqui की इफ्तार पार्टी में फिल्मी सितारों का जमावड़ा

Baba Siddiqui Iftar Party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की चर्चा एक बार फिर से जोरों शोरों पर है. रविवार को हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की महफिल में एक से बढ़कर एक बॉलीवुड सितारों ने दस्तक दी. सलमान खान से लेकर इमरान हाशमी तक और शहनाज गिल से लेकर पूजा हेगड़े तक सभी बाबा सिद्दीकी की इस पार्टी में हाजिरी लगाने पहुंचे.

1/6

आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी का असली नाम जियाउद्दीन सिद्दीकी है जो मूल रूप से बिहार के गोपालगंज के निवासी हैं. इनके द्वारा दी जाने वाली हर साल की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां पहुंचती हैं और इसके साथ ही राजनीति के बड़े बड़े नेता भी इस पार्टी में शामिल होते हैं.

2/6

कांग्रेस से विधायक रहे चुके बाबा सिद्दीकी और बेटे जीशान सिद्दीकी ने मुंबई के बांद्रा में ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी दी. रविवार के दिन इस पार्टी का आयोजन किया गया. हर साल की तरह मुंबई के इस पार्टी में भी  देशभर के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पहुंच रहे हैं. सलमान खान ने इस पार्टी में शामिल होकर चार चांद लगा दिया.

3/6

सलमान खान के अलावा इस पार्टी में उर्मिला मातोंडकर, इमरान हाशमी, सलीम खान, आयुष शर्मा, अर्पिता खान, पूजा हेगड़े, साजिद खान ने भी दस्तक दी. बता दें कि सलमान खान पार्टी में ब्लैक कुर्ते में नजर आएं. वह इमरान हाशमी क्रीम कलर के कुर्ते पजामे में मौजूद थे.

4/6

डार्क ऑरेंज कलर की ड्रेस में शहनाज गिल ने महफिल में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. शहनाज गिल के लुक को देख कर सभी लोग चौंक गए. इस पार्टी में पूजा हेगड़े ने ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी पहनी हुई थी.

5/6

आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी बाबा सिद्दीकी का नाम काफी सुर्ख़ियों में है. कई मीडिया रिपोर्ट में यह अनुमान लगाया गया है कि बाबा सिद्दीकी आने वाला लोकसभा चुनाव बिहार से लड़ सकते हैं. आपको बता दें कि  मुंबई से पहले बाबा सिद्दीकी ने पटना में भी एक इफ्तार पार्टी दी थी. 

6/6

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़