Advertisement
photoDetails1hindi

Cannes 2022: Deepika Padukone से Nayanthara तक, इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर दिखेंगे ये इंडियन स्टार्स

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) के लिए फ्रांस में हैं. इस बार दीपिका कान्स की जूरी का भी हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाएंगी. वहीं, इस साल कान्स फेस्टिवल में न सिर्फ ये दो हसीनाएं ही इंडिया को रिप्रेजेंट करने वाली हैं बल्कि लिस्ट में हिना खान (Hina Khan) और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के अलावा कई और नाम भी शामिल है.  

1/8

इस बार दीपिका पादुकोण एक जूरी मैंबर के रूप में कान्स पहुंची हैं. वो पहली बार, कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी में शामिल हो रही हैं. 26 अप्रैल को, फेस्टिवल डी कान्स ने ट्विटर के जरिए अनाउंस की थी कि दीपिका को 75th Cannes film Festival के लिए जूरी सदस्य के रूप में चुना गया है. फैंस दीपिका को रेड कॉर्पेट पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

2/8

इंडिया की पॉपुलर टेलीविजन स्टार हिना खान भी लिस्ट का हिस्सा हैं. उन्होंने साल 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना रेड कार्पेट डेब्यू किया था, जहां वो एक ग्लैमरस ग्रे आउटफिट में नजर आई थीं. शनिवार को, हिना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना फ्रांस के लिए रवाना हो चुकी हैं. 

3/8

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगी. एक्स मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने पहली बार साल 2002 में इस फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. इसके बाद लगभग हर साल एक्ट्रेस ने कान्स में अपना जलवा दिखाया है. 

 

4/8

पूजा हेगड़े भी कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में पूजा ने न सिर्फ साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बनाई है बल्कि आज वो बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी जाना-माना नाम बन चुकी हैं.  

5/8

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों फिल्म मेकर विग्नेश शिवा से शादी को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो भी कान्स में अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं. हालांकि, अब तक इस बारे में नयनतारा की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन 12 मई को सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ये अनाउंस किया था कि नयनतारा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में इंडिया को रिप्रेजेंट करेंगी. 

 

6/8

अदिति राव हैदरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपना सफर शुरू करने वाली हैं. उन्होंने साल 2006 में मलयालम फिल्म प्रजापति से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. वहीं, अदिति ने कान्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. 

7/8

हेली शाह भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं. रेड कार्पेट पर ये हेली का डेब्यू होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेली इस फेस्टिवल में अपनी पहली फीचर फिल्म 'काया पलट' के पोस्टर रिलीज के लिए जा रही हैं. 

8/8

तेलुगु और तमिल फिल्मों के अलावा हिंदी सिनेमा का भी जाना-माना नाम तमन्ना भाटिया हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस किया है. तमन्ना भी कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़