Advertisement
photoDetails1hindi

Kareena kapoor से Dia Mirza तक, पति की एक्स वाइफ के बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं ये सौतेली मां

6 Popular Step Mothers of Bollywood: हेलन से लेकर करीना कपूर तक ये बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस है जिन्होंने शादीशुदा एक्टर्स से शादी की और सौतेले बच्चो के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं. 

1/6

Helen: हेलन से सलीम खान से उस वक्त शादी की थी जब वो ना सिर्फ पहले से शादीशुदा थे बल्कि उनके बच्चे भी थे. शुरुआत में इस रिश्ते ने खान परिवार में खूब खलबली मचाई लेकिन समय के साथ सब ठीक हो गया. आज सलमान खान के लिए हेलन उनकी मां की तरह हैं तो वहीं हेलन भी सलीम खान के बच्चों पर जान न्योछावर करती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Shabana Azmi: शबाना आजमी ने भी जावेद अख्तर से दूसरी शादी की थी. उस वक्त जावेद अख्तर के दो बच्चे थे. फरहान अख्तर और जोया अख्तर. शबाना ने ना सिर्फ जावेद साहब से शादी की बल्कि उन दोनों बच्चों को सगी मां से बढ़कर प्यार दिया. हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/6

Supriya Pathak: शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने नीलिमा अजीम को तलाक देकर सुप्रिया पाठक से शादी की थी. हालांकि शाहिद कपूर पिता पंकज के भी उतने ही करीब हैं जितने मां नीलिमा के लेकिन उन्हें सौतेली मां सुप्रिया पाठक से भी उतना ही प्यार मिला. जितना वो अपने बच्चों को करती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Kareena Kapoor: सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी. जिनसे उन्हें दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए. दूसरी शादी करीना कपूर से सैफ ने की और करीना की सारा और इब्राहिम से कैसे बॉन्डिंग है ये किसी से छिपा नहीं है. करीना के साथ दोनों काफी समय इन्जॉय करते हैं. वो उनकी दोस्त की तरह हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

5/6

Dia Mirza: दीया मिर्जा ने बीते साल वैभव रेखी के साथ शादी की थी. वैभव की पहली शादी से उन्हें एक बेटी है जिसके साथ दीया मिर्जा ने स्पेशल बॉन्ड बनाया है. अक्सर दोनों साथ में फोटो शेयर करते तो वीडियो में इन्जॉय करते नजर आते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)   

6/6

Maanayata Dutt: संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की है. वहीं उनकी पहली शादी से उन्हें एक बेटी है त्रिशाला दत्त जिनसे मान्यता दूरी बनाने की बजाय स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. मान्यता पूरी कोशिश करती हैं कि वो त्रिशाला को अपने बच्चों की तरह प्यार दें. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़