Advertisement
trendingPhotos899909
photoDetails1hindi

येलो ड्रेस में उड़ी-उड़ी जा रहीं Hina Khan, फैंस के आए ऐसे-ऐसे रिएक्शंस

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलेब्रिटीज में शुमार हैं. बीते दिनों अपने पिता के देहांत के बाद से वह सोशल मीडिया से कुछ दिन के लिए दूर थीं. लेकिन अब एक बार फिर हिना खान (Hina Khan) ने दमदार वापसी की है. उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट इस बात का सबूत है. देखिए ये PHOTOS...

हिना का कातिलाना अंदाज

1/8
हिना का कातिलाना अंदाज

इन तस्वीरों में हिना खान (Hina Khan) का कातिलाना अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

लोग बोले- 'आसमान की परी'

2/8
लोग बोले- 'आसमान की परी'

येलो कलर की ड्रेस में उनका अंदाज इतना खास है कि लोग तस्वीरों में कमेंट करके उन्हें 'आसमान की परी' तो कोई 'अप्सरा' कह रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

स्ट्रिप्ड ड्रेस में हिना

3/8
स्ट्रिप्ड ड्रेस में हिना

तस्वीरों में वह एक स्ट्रिप्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज काफी खास दिख रहा है. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

बलून स्टाइल स्लीव्स

4/8
बलून स्टाइल स्लीव्स

इस ड्रेस में बलून स्टाइल की स्लीव्स उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

गोल्डन कलर के हूप्स

5/8
गोल्डन कलर के हूप्स

इस ड्रेस के साथ उन्होंने कानों में गोल्डन कलर के हूप्स पहन रखे हैं, जो उनके इस लुक को और भी परफेक्ट बना रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

विरल भयानी ने शेयर की फोटोज

6/8
विरल भयानी ने शेयर की फोटोज

इन तस्वीरों को हिना खान ने अपनी वॉल पर नहीं बल्कि सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

अपकमिंग सॉन्ग में होगा ये अंदाज

7/8
अपकमिंग सॉन्ग में होगा ये अंदाज

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विरल ने कैप्शन में बताया है कि यह लुक हिना खान के अपकमिंग सॉन्ग का है. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

अब इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

8/8
अब इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

हिना खान नागिन 5 में दिखी थी. इससे पहले मोहित और हिना दोनों 'हैक्ड' फिल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. 'हैक्ड' से भी हिना खान ने लोगों से तारीफें बटोरीं थीं. हिना खान की फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. बता दें कि हिना ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थीं. अब जल्द ही हिना एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. (फोटो साभार: Instagram@Viralbhayani)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़