Advertisement
trendingPhotos888479
photoDetails1hindi

Salman Khan का पनवेल फार्महाउस अंदर से है इतना आलीशान, Inside Photos में देखें सब कुछ

Salman Khan Panvel Farmhouse: सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोना संक्रमण की वजह से साल 2020 में हुए लॉकडाउन के दौरान अपना ज्यादा वक्त अपने परिवार के साथ अपने फॉर्म हाउस पर बिताया. पनवेल स्थित अपने फार्महाउस की तस्वीरें और वीडियोज भी उन्होंने शेयर किए. इस दौरान सलमान ने अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग किया. उन्होंने इस दौरान खेती की, साथ ही उन्होंने घुड़सवारी भी की. इसके अलावा उन्होंने यहां पर गाना भी शूट किया. चलिए दिखाते हैं सलमान खान के फॉर्महाउस के अंदर की तस्वीरें. 

 

अर्पिता फार्म

1/9
अर्पिता फार्म

सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्महाउस का नाम उनकी छोटी बहन अर्पिता खान के नाम पर हैं. फार्महाउस का नाम अर्पिता फार्म है. इस तस्वीर में आप सलमान के फार्महाउस का मेन गेट देख पा रहे हैं. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

ऐसा है सलमान का फार्महाउस का जिस

2/9
ऐसा है सलमान का फार्महाउस का जिस

सलमान खान (Salman Khan) का पनवेल फार्महाउस सभी सुविधाओं से लैस है. वहां पर एक शानदार जिम है, जिसमें हर जरूरी इक्विपमेंट मौजूद है. लॉकडाउन के दौरान सलमान और लूलिया इसी जिम में वर्कआउट करते थे. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

सलमान यहां करते हैं घुड़सवारी

3/9
सलमान यहां करते हैं घुड़सवारी

सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्महाउस में घुड़सवारी के लिए भी ट्रैक बने हुए हैं. सलमान को घोड़ों से बहुत प्यार है और उनका ये प्यार जगजाहिर भी है. लॉकडाउन में उनके सभी करीबियों ने घुड़सवारी का खूब मजा लिया. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

सलमान उगाते हैं धान

4/9
सलमान उगाते हैं धान

सलमान खान (Salman Khan) के इस फार्महाउस में खेती के लिए भी जगह है. वे इन खेतों में धान उगाते हैं. उन्होंने खुद धान लगाने की तस्वीरें भी शेयर की थीं.  (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

सलमान करते हैं खेती

5/9
सलमान करते हैं खेती

सलमान खान (Salman Khan) ने इस फार्महाउस में खेती की अपनी कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट किए हैं. वे इन तस्वीरें में पूरी तरह मिट्टी में लथ-पथ नजर आ रहे हैं. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

ऐसा है गार्डन एरिया

6/9
ऐसा है गार्डन एरिया

सलमान खान (Salman Khan) के इस फार्महाउस में एक बड़ा सा गर्डन एरिया भी है. यहां लगे सीटिंग अरेंजमेंट्स में उनका परिवार बैठकर चाय-कॉफी पीता है. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

यहां साइकिल चलाते हैं सलमान

7/9
यहां साइकिल चलाते हैं सलमान

सलमान खान (Salman Khan) इसी गार्डन एरिया में साइकिल भी चलाते हैं. उन्हें फिट रहना काफी पसंद है. इसलिए वे अपने फार्महाउस में भी हर फिटनेस रूटीन को फॉलो करते हैं. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

फार्महाउस में है बड़ा सा पूल

8/9
फार्महाउस में है बड़ा सा पूल

सलमान खान (Salman Khan) के इस फार्महाउस में एक बड़ा सा स्विमिंग पूल भी है. सलमान इस पूल में कई बार मस्ती करते देखे गए हैं. लूलिया भी इस पूल के साइड में बैठकर योग करती हैं. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

 

ऐसा है नजारा

9/9
ऐसा है नजारा

सलमान खान (Salman Khan) के फार्महाउस (Farmhouse) का व्यू किसी का भी दिल जीत सकता है. सीनिक ब्यूटी, पूल, तालाब और पहाड़ियां सब कुछ सलमान के इस फार्महाउस में देखने को मिलेगा. (फोटो सौ. सलमान खान इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़