Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor को भी मात दे रहीं छोटी बहन Khushi, टाइट ड्रेस में दिखाईं अदाएं

श्रीदेवी (Sridevi) की लाडली और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं. खुशी भी किसी मामले में बहन जाह्नवी से कम नहीं हैं. हाल में ही सामने आई तस्वीरें इस बात की गवाही भी दे रही हैं. खुशी कपूर ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसमें वो अपनी अदाएं दिखा रही हैं. फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

खुशी लग रहीं कमाल

1/6
खुशी लग रहीं कमाल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में बोल्ड और स्टाइलिश पोज देती खुशी कपूर नजर आ रही हैं. फोटो में खुशी के फीचर्स साफ दिख रहे हैं. 

 

बॉडीफिट कपड़ों में खुशी

2/6
बॉडीफिट कपड़ों में खुशी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इन तस्वीरों में हॉट रेड कलर का टाइट बॉडीफिट ऑउटफिट कैरी किया है. जाह्नवी ने आर्टिफिशियल लेदर पैंट के साथ बॉडीकॉन टॉप पहना है. 

 

ऐसे किया लुक को कंप्लीट

3/6
ऐसे किया लुक को कंप्लीट

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपने इस हॉट रेड लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड बूट्स भी पहने हैं. साथ ही उन्होंने नाखूनों को भी रेड पेंट किया है. वहीं उनका मेकअप भी काफी बोल्ड है. रेड लिपस्टिक उनके लुक को और भी निखार रही है. 

 

लोगों को पसंद आ रहीं तस्वीरें

4/6
लोगों को पसंद आ रहीं तस्वीरें

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं. बॉलीवुड से उनके दोस्त तस्वीरों पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं. आमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने फोटो पर कमेंट में 'खुश' लिखकर रेड हार्ट्स वाले इमोजी पोस्ट किए हैं. 

 

बहनों का आया ऐसा कमेंट

5/6
बहनों का आया ऐसा कमेंट

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की इन तस्वीरों पर बहन अनशुला कपूर और शनाया कपूर ने भी कमेंट किया है. दोनों ने फायर वाला इमॉटिकॉन बनाया है. वहीं अनुराग कश्यप की बेटी और खुशी की दोस्त आलिया कश्यप ने भी तस्वीर पर कमेंट किया है.

 

बार्बी से हुई तुलना

6/6
बार्बी से हुई तुलना

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की तस्वीरों पर चाची महीप ने भी तारीफ की है. वहीं कजिन बहन सोनम कपूर ने भी कहा कि उन्हें तस्वीर पसंद आई है. वहीं खुशी की दोस्त और वरुण धवन की भांजी अंजनी धवन ने तो उन्हें बार्बी कहा है. 

(सभी तस्वीरें खुशी कपूर के इंस्टाग्राम हैंडल से ली गई हैं.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़