Advertisement
photoDetails1hindi

बेहद अमीर है कपिल शर्मा का चायवाला, आलीशान घर और बोल्ड पत्नी देख खुद कपिल भी हैरान

Chandu Chaiwala Net Worth: 'द कपिल शर्मा' में चायवाले का किरदार निभा कर मशहूर हुए कॉमेडियन चंदन प्रभाकर उर्फ ​​'चंदू' रियल में बेहद लैविश लाइफ जीते हैं. कपिल और चंदन काफी पुराने दोस्त हैं और काफी समय से एक दूसरे के साथ कॉमेडी सीरीज में कम कर रहे हैं.

 

1/8

चंदन प्रभाकर भले ही पर्दे पर चायवाले के किरदार में जान डाल देते हैं लेकिन रियल में उनका लाइफस्टाइल काफी शानदार है. चंदन प्रभाकर की पत्नी से लेकर उनके आलीशान घर तक की तस्वीरें हर किसी को हैरान कर देती हैं. 

 

2/8

कॉमेडियन ने 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी की और इस कपल की अद्विका नाम की एक बेटी है. चंदन अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर नंदिनी और अद्विका की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

3/8

नंदिनी खन्ना की तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि वो खूबसूरती के मामले में तमाम हीरोइनों को भी मात देती हैं. चंदन प्रभाकर की पत्नी नंदिनी सुर्खियों से दूर रहना पसंद करती हैं और वह सार्वजनिक रूप से बेहद कम दिखाई देती हैं. 

 

4/8

नंदिनी को पहली बार मुंबई में आयोजित कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के रिसेप्शन में चंदन और उनकी बेटी अद्विका के साथ सार्वजनिक रूप से देखा गया था.

5/8

इसके साथ ही आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर का घर भी बेहद आलीशान है. अक्सर चंदन सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिनमें उनके घर का बैकग्राउंड देखने को मिलता है. रिपोर्ट के मुताबिक साल 2021 में चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar Net Worth) के पास 15 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है.

6/8

चंदन आलीशान घर में रॉयल लाइफ जीते हैं. चंदन प्रभाकर सिर्फ लोगों को हंसा हंसाकर लाखों की कमाई करते हैं. चंदन और कपिल शर्मा एक दूसरे को काफी वक़्त से जानते हैं. दोनों ने स्ट्रगल का समय भी साथ बिताया है.

 

7/8

यही नहीं चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar Car) को रॉयल और महंगी गाड़ियों का भी शौक है. उनके पास BMW 3 Series 320D जैसी गाड़ी मौजूद है.

8/8

आपको बता दें कि चंदन एक एपिसोड का 5-7 लाख रुपए चार्ज करते हैं. टीवी के अलावा वे भावनाओं को समझो, पावर कट, डिस्को सिंग और जज सिंह एलएलबी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़