Advertisement
photoDetails1hindi

Katrina Kaif से लेकर Priyanka Chopra तक, इन हसीनाओं का कम उम्र के स्टार्स पर आया दिल

Bollywood Couple Age Gap: साल 1981 रिलीज हुई फिल्म 'प्रेम गीत' के गाने की लाइन 'न उम्र की सीमा...' बॉलीवुड सितारों पर सटीक बैठती है. इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने कम उम्र के सितारों को अपना हमसफर बनाया है. इनके प्यार पर उम्र के फासले का कोई असर नहीं पड़ा. आइए आज उन सितारों के बारे में जानते हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

1/6
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी रचाई है, लेकिन दोनों की उम्र में बड़ा फासला है. विक्की पत्नी कैटरीना से 5 साल छोटे हैं. कैटरीना कैफ 38 साल की हैं. वहीं विक्की कौशल की उम्र 33 साल हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

2/6
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस से उम्र में काफी बड़ी हैं. दोनों की उम्र में एक-दो नहीं बल्कि पूरे 10 साल का गैप है.  प्रियंका ने 37 साल की उम्र में निक जोनस से शादी की थी. वहीं, उस वक्त निक सिर्फ 27 साल के थे. एक इंटरव्यू के दौरान कपल ने बताया कि उम्र को लेकर उन्हें कभी कोई परेशानी नहीं हुई.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

3/6
 ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की उम्र में भी तीन साल का गैप है. ऐश्वर्या राय ने जब शादी की थी तो उस वक्त वह 34 साल की थीं  वहीं, अभिषेक बच्चन 31 साल के थे. कपल काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2007 में धूमधाम से शादी रचाई थी.

 

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

4/6
बिपाशा बासु  और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की उम्र में 3 साल का फासला है. एक्ट्रेस पति करण से 3 साल बड़ी हैं. शादी के दौरान बिपाशा बासु 37 की थीं तो करण की उम्र 34 साल थी. हालांकि, शादी से पहले बिपाशा और करण के एज गैप को लेकर तरह-तरह की बातें हुईं, लेकिन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

5/6
सोहा अली खान और कुणाल खेमू

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के साथ शादी की है. सोहा उम्र में कुणाल खेमू से 5 साल बड़ी हैं. कुणाल 38 साल के हैं. वहीं सोहा अली खान 43 साल की हैं. दोनों को फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर प्यार हुआ था, जिसके बाद कपल साल 2015 में शादी के बंधन में बंध गया. 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

6/6
नेहा धूपिया और अंगद बेदी

अंगद बेदी (Angad Bedi) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. नेहा धूपिया 41 की हैं जबकि अंगद बेदी उनसे दो साल छोटे हैं. कपल ने साल 2018 में दिल्ली में शादी रचाई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़