Advertisement
trendingPhotos931551
photoDetails1hindi

Khatron Ke Khiladi: जब टास्क परफॉर्म करने के दौरान चोटिल हुए कंटेस्टेंट, हुई ऐसी हालत

रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi) का पहला एपिसोड जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा. शो में कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते हैं जो शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी चुनौती भरे होते हैं. वैसे तो इन सेलेब्रिटीज का काफी ज्यादा ख्याल रखा जाता है लेकिन बावजूद इसके इन स्टंट्स को करने के दौरान कई बार कंटेस्टेंट चोटिल हो चुके हैं. चलिए जानते हैं ऐसे कुछ किस्सों के बारे में.

हिना खान

1/7
हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) का हिस्सा रह चुकी हैं. एक बार उन्हें हवा में झूलती एक गाड़ी से दूसरी गाड़ी पर जम्प करना था. इस स्टंट को करने के दौरान हिना को चोट लग गई थी.

माही विज

2/7
माही विज

एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) भी इस रियलिटी टीवी शो में संतुलन खोने के चक्कर में चोटिल हो चुकी हैं. इस बारे में काफी खबरें आई थीं.

गुरमीत चौधरी

3/7
गुरमीत चौधरी

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) यूं तो काफी फिट हैं लेकिन एक बार वो भी एक स्टंट को करने के दौरान इस शो में इस कदर चोटिल हुए थे कि उन्हें ये शो ही छोड़ना पड़ा था.

आदित्य नारायण

4/7
आदित्य नारायण

टीवी एक्टर और लोकप्रिय सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayana) भी खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) का हिस्सा रह चुके हैं. एक स्टंट को करने के दौरान आदित्य के चेहरे पर चोट लगी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

विकास गुप्ता

5/7
विकास गुप्ता

बिग बॉस सीजन 12 (BB12) का हिस्सा रहे विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को भी 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में चोट लगी थी. उन्हें सांप ने भी काट लिया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की थीं.

निया शर्मा

6/7
निया शर्मा

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर स्टंट करते हुए सबसे ज्यादा चोट निया शर्मा को लगी थी. वह भी हिना खान की तरह एक गाड़ी से दूसरी गाड़ी पर कूदने वाला स्टंट कर रही थीं जब उनका संतुलन बिगड़ा और वह सीधी मुंह के बल कार पर गिरीं. उनके मुंह से खून आना शुरू हो गया था.

 

श्रीसंत

7/7
श्रीसंत

पूर्व क्रिकेटर और एक्टर श्रीसंत ने खतरों के खिलाड़ी में एक स्टंट किया था जिसमें उनके पैरों पर बहुत से कीड़े छोड़ दिए गए थे. स्टंट को करने के बाद उनके पैरों पर कई छोटे-छोटे दाने आ गए थे जिसकी तस्वीर उनकी पत्नी ने पोस्ट की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़