Advertisement
trendingPhotos888115
photoDetails1hindi

चॉकलेटी बॉय Jimmy Sheirgill का जिस लड़की पर आया दिल, उसे देख बढ़ जाएंगी आपकी सांसें

बॉलीवुड के 'चॉकलेटी बॉय' के रूप में पॉपुलर हुए एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ही अपने लुक्स से भी इन्होंने लड़कियों को खूब दीवाना बनाया. 'मोहब्बतें' फेम एक्टर जिमी शेरगिल को तो हमने कई किरदारों में रमते हुए देखा है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आप शायद ही वाकिफ होंगे और उनकी खूबसूरत पत्नी से तो जरूर अनजान होंगे. आज हम आपको जिमी की वाइफ के बारे में बातएंगे, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. 

 

प्रियंका को भा गए थे जिमी

1/7
प्रियंका को भा गए थे जिमी

फिल्म 'मोहब्बतें' के सुपरहिट होने के बाद जिमी (Jimmy Sheirgill) ने अपनी पहचान एक 'चॉकलेटी लवर बॉय' के रूप में बना ली थी. बहुत सी लड़कियां जिमी की दीवानी थीं. उन्हीं लड़कियों में से एक उनकी पत्नी प्रियंका पुरी (Priyanka Puri) भी थीं. 

 

जिमी पर फिदा हुई थीं प्रियंका

2/7
जिमी पर फिदा हुई थीं प्रियंका

प्रियंका (Priyanka Puri) ने खुद बताया था कि वे जिमी (Jimmy Sheirgill) पर फिदा हो गई थीं. जिमी और प्रियंका की पहली मुलाकात दिल्ली में एक शादी में उनके कजिन के जरिये हुई. हालांकि, इस मुलाकात को प्यार में बदलने में थोड़ा वक्त जरूर लगा. 

 

'मोहब्बतें' का लव लाइफ में अहम रोल

3/7
'मोहब्बतें' का लव लाइफ में अहम रोल

जिमी (Jimmy Sheirgill) और प्रियंका (Priyanka Puri) की लव स्टोरी को परवान चढ़ाने में 'मोहब्बतें' फिल्म की अहम भूमिका रही. प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''मोहब्बतें' की स्क्रीनिंग के दौरान मैंने अपने पिता से कहा था कि मैं इस लड़के से शादी करना चाहती हूं. ऐसे में हम दोनों के लिए 'मोहब्बतें' बेहद खास है और इसलिए मुझे ये फिल्म सबसे ज्यादा पसंद भी है'

 

ऐसे हुई थी मुलाकात

4/7
ऐसे हुई थी मुलाकात

इस इंटरव्यू में प्रियंका (Priyanka Puri) ने बताया था, 'हमारी मुलाकात एक खास दोस्त के जरिये एक शादी में हुई थी. उस समय 'माचिस' फिल्म आ चुकी थी.' उन दिनों प्रियंका अपने पिता के साथ उनका काम संभालती थीं. उनका कंस्ट्रक्शन और इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस था.

 

प्रियंका ने शादी कर लिया बदला

5/7
प्रियंका ने शादी कर लिया बदला

जिमी कहते हैं कि प्रियंका (Priyanka Puri) पहली लड़की है जिससे उन्हें प्यार हुआ. जिमी (Jimmy Sheirgill) ने बताया, 'मुझे वह काफी हंसमुख लगी थीं, क्योंकि मुझे इतना किसी ने नहीं हंसाया था. शायद उन्हें लगा कि मैं उन पर हंस रहा हूं तो उन्होंने मुझसे बदला लेने के लिए शादी की.' 

 

दोनों का है एक बेटा

6/7
दोनों का है एक बेटा

साल 2001 में शादी के बाद जिमी (Jimmy Sheirgill) का एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने वीर शेरगिल रखा था. प्रियंका ने शादी के बाद घर की जिम्मेदारी उठाई, क्योंकि वह यह कभी नहीं चाहती थी कि जब उनका बेटा स्कूल से घर वापस आए, तो उसे घर खाली मिले. 

 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

7/7
लाइमलाइट से रहती हैं दूर

बता दें, प्रियंका (Priyanka Puri) लाइमलाइट से दूर रहती हैं और जिमी भी उनके साथ कम ही तस्वीरें पोस्ट करते हैं. प्रियंका सोशल मीडियो से भी दूर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़