Advertisement
trendingPhotos793061
photoDetails1hindi

कमाल के हैं बोल्ड बेब Rakhi Sawant के किस्से, बड़ी लंबी है लिस्ट

मीका सिंह के साथ रिश्तों को लेकर राखी सावंत चर्चा में रहीं. मीका सिंह के साथ किस के लिए तो राखी को कोई नहीं भूल सकता. इस वजह से ही राखी (Rakhi Sawant) कंट्रोवर्सियल क्वीन बनी थीं. ऐसे न जाने राखी के कितने किस्से हैं...  

गरीबी में गुजरा बचपन

1/6
गरीबी में गुजरा बचपन

राखी (Rakhi Sawant) के पास आज भले ही नेम-फेम सबकुछ हो, लेकिन एक वक्त ऐसा था कि राखी बहुत परेशान थी. उनका बचपन गरीबी में गुजरा. उनकी मां आया का काम करती थीं. 

एक टीवी शो में राखी ने बयां किया था दर्द

2/6
एक टीवी शो में राखी ने बयां किया था दर्द

राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात में राखी ने बताया था कि उनका बचपन कितना दर्द भरा रहा. वे बताती हैं कि उन्हें खाने के लिए खाना भी नहीं मिलता था, जैसे-तैसे उनकी मां पेट पालती थीं. 

जानें, राखी का असली नाम

3/6
जानें, राखी का असली नाम

राखी का असली नाम नीरू भेड़ा है. राखी ने बताया था, 'बचपन से ही मुझे एक्टिंग, डांस का बहुत शौक था. लेकिन मेरे खानदान में ये बिल्कुल पसंद नहीं था. मामा मुझे बहुत पीटते थे. क्योंकि मेरे खानदान में ये नहीं देखते कि खाना है या नहीं, लेकिन लड़की को नाचना नहीं चाहिए.'

रितेश से हुई थी राखी की शादी?

4/6
रितेश से हुई थी राखी की शादी?

राखी सावंत एंटरटेनमेंट जगत में कंट्रोवर्सियल क्वीन भी हैं. साल 2019 में वे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं. आज तक कोई नहीं जान पाया, आखिर राखी (Rakhi Sawant)  की शादी का असल माजरा था क्या..लेकिन राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया था, जिसे आजतक किसी ने नहीं देखा. 

 

इस कॉमेडियन से भी राखी करने वाली थीं शादी

5/6
इस कॉमेडियन से भी राखी करने वाली थीं शादी

इससे पहले भी कई बार राखी (Rakhi Sawant) की शादी की बात आई थीं. 'राखी का स्वयंवर' शो में भी राखी की शादी होते-होते रह गई थी. इसके अलावा राखी ने कॉमेडियन दीपक कलाल से भी शादी की बात कही थी. बाद में शादी की बातें झूट निकलीं. 

मीका सिंह के साथ भी था राखी का नाता

6/6
मीका सिंह के साथ भी था राखी का नाता

मीका सिंह के साथ रिश्तों को लेकर भी राखी चर्चा में रहीं. मीका सिंह के साथ किस के लिए तो राखी को कोई नहीं भूल सकता. इस वजह से ही राखी (Rakhi Sawant) कंट्रोवर्सियल क्वीन बनी थीं. ऐसे न जाने राखी के कितने किस्से हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़