Advertisement
photoDetails1hindi

Lisa Haydon ने इस अंदाज में कराया ब्रेस्टफीड, PHOTOS से इंटरनेट पर मचा तहलका

Breastfeeding Week: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' फेम एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) काफी बोल्ड अंदाज से अपनी लाइफ जीती हैं. वह आए दिन अपनी बिकिनी फोटोज से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देती हैं. एक बार फिर लीजा हेडन ने अपने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है. देखिए ये PHOTOS...

छोटी बेटी को कराया ब्रेस्ट फीड

1/6
छोटी बेटी को कराया ब्रेस्ट फीड

लीजा हेडन इन तस्वीरों में अपने सबसे छोटी बेटी को ब्रेस्ट फीड कराती दिख रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@Lisahaydon)

खूबसूरत नजारों के बीच

2/6
खूबसूरत नजारों के बीच

वह समुद्र किनारे बने किसी कॉटेज की बालकनी की बाउंड्री पर बैठकर अपने बच्चे को दूध पिला रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@Lisahaydon)

स्ट्रिप्ड गाउन में लीजा

3/6
स्ट्रिप्ड गाउन में लीजा

तस्वीरों में लीजा एक स्ट्रिप्ड ट्रांसपेरेंट गाउन में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को एक हाई बन के स्टाइल में बांधा हुआ है, शायद वह नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे को बालों से कोई परेशानी हो. (फोटो साभार: Instagram@Lisahaydon)

पहले भी डाली थीं ऐसी तस्वीरें

4/6
पहले भी डाली थीं ऐसी तस्वीरें

यह पहली बार नहीं है जब लीजा ने ब्रेस्ट फीड कराते हुए तस्वीरें शेयर की हों. वह पहले भी अपने दूसरे बच्चों के साथ ऐसी तस्वीरें डाल चुकी हैं. (फोटो साभार: Instagram@Lisahaydon)

इन फिल्मों में आईं नजर

5/6
इन फिल्मों में आईं नजर

लीजा को 'हाउसफुल 3, 'क्वीन' और 'आइशा' जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है.' (फोटो साभार: Instagram@Lisahaydon)

2016 में हुई शादी

6/6
2016 में हुई शादी

गौरतलब है कि लीजा ने 2016 में बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी. पिछले कुछ समय में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से भी दूरियां बना ली हैं. (फोटो साभार: Instagram@Lisahaydon)

ट्रेन्डिंग फोटोज़