Advertisement
trendingPhotos1243165
photoDetails1hindi

Shivangi Joshi Photos: बोल्डनेस की हर हद से गुजर चुकी हैं 'नायरा', ब्रालेस होकर संभाली ड्रेस और दिखाया बेबाक अंदाज

टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस शिवांगी जोशी एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज को लर सुर्खियों में आ गई हैं.

1/5

शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शिवांगी जहां 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आदर्श बहू और प्यारी बेटी के किरदार के लिए मशहूर हो गई तो वहीं रीयल लाइफ में वो बेहद बोल्ड हैं और उनकी तस्वीरें देखर हर कोई हैरान रह जाता है. आगे की स्लाइड्स में देखिए शिवांगी जोशी की कुछ लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें. 

2/5

शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर साझा की है. जिसमे वो ब्लैक कलर की स्ट्रैपलेस ड्रेस पहने रेडी हैं. जिसकी शियर फैब्रिक की बैक पर बनी डिजाइन इसे सेसी लुक दे रही है. वहीं शिमरी कॉर्सेट स्टाइल का फ्रंट बोल्ड दिख रहा था. जबकि इस ब्लैक कलर की ड्रेस के स्कर्ट पोर्शन पर सैटिन का फैब्रिक लगा था. जिसके साथ शिवांगी ने ब्लैक हील्स को कैरी किया है.

3/5

वो काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. वहीं बात करें मेकअप की तो बीमिंग हाईलाइटर के साथ पिंक ब्लश चिक्स और न्यूड शेड की लिपस्टिक को मैच किया गया है. वहीं कर्ली वेवी बाल इस आउटफिट को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं. वहीं नायरा इस ब्लैक ड्रेस में वो सिजलिंग पोज देते दिख रही हैं. शिवांगी की इन तस्वीरों को देखते ही फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

4/5

बता दें कि शिवांगी जोशी मोहसिन खान के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि पिछले दिनों इनके ब्रेक अप की खबरें आई थीं लेकिन फैंस एक बार फिर से इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शिवांगी जोशी का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा इनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से पटा हुआ है.

 

5/5

शिवांगी जोशी अक्सर ही क्यूट लुक में पोज देती दिख जाती हैं. कलरफुल प्रिंट के जॉगर्स पैंट के साथ व्हाईट क्रॉप टॉप और जैकेट में उनका लुक फंकी दिख रहा है. जिसे उन्होंने मैचिंग के स्नीक्रस और कलरफुल बेसबॉल कैप के साथ पेयर किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़