Advertisement
trendingPhotos1240066
photoDetails1hindi

International Iconic Awards 2022: अवॉर्ड नाइट में इन 5 हसीनाओं ने पहने हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, कोई हुई ब्रालेस तो कोई बैकलेस

International Iconic Awards 2022: अवॉर्ड फंक्शन हो और सितारे सज-धजकर उसमें शामिल होने ना पहुंचे...ऐसा तो हो ही नहीं सकता. हाल में मुंबई में देर रात सितारों का जमावड़ा एक ही छत के नीचे पहुंचा. जिसकी वजह International Iconic Awards 2022 था. इस अवॉर्ड फंक्शन में टेलीविजन की नामचीन हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन इस दौरान कुछ हसीनाएं इतने ज्यादा बोल्ड लुक में पहुंचीं कि उन्हें देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. देखिए इस अवॉर्ड फंक्शन में किसने किस तरह की ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर जलवे बिखेरे.

1/5

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं सबसे ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आने वाली अंकिता लोखंडे की. अंकिता इस अवॉर्ड नाइट में पति विक्की जैन संग पहुंचीं. एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की शिमरी गाउन पहन रखी थी. इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि वो अंकिता की इस ड्रेस को बोल्ड लुक दे रहा था.

2/5

मशहूर सिंगर नेहा भसीन भी हमेशा की तरह अपने बोल्ड लुक में इस अवॉर्ड नाइट में पहुंचीं. नेहा इस मौके पर इतनी ज्यादा रिवीलिंग गाउन पहकर पहुंचीं कि उनके लुक को देखकर लोग हैरान रह गए. नेहा की ये गाउन ना केवल आगे से काफी डीप थी बल्कि बैकलेस भी थी.

3/5

इस अवॉर्ड नाइट में सबसे अलग और बोल्ड ड्रेस अगर किसी की थी वो एरिका फर्नांडिस है. एरिका ने इस अवॉर्ड फंक्शन में हाई थाई स्लिट गाउन पहने नजर आईं.एक्ट्रेस का ये लुक वैंपायर से इंस्पायर दिखा. इस खास मौके पर एरिका ने अपने को-एक्टर शहीर शेख के साथ कई पोज दिए. जिसमें दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी.

4/5

इस मौके पर नागिन फेम सुरभि चंदना भी बोल्ड लुक में पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर रिवीलिंग ब्लैक कलर की गाउन पहने दिखीं. बाकी सितारों की तरह एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला भी हद से ज्यादा डीप था जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था.

5/5

आखिर में बात करते हैं निक्की तंबोली की. निक्की इस अवॉर्ड नाइट में फ्रॉक स्टाइल ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से काफी रिवीलिंग थी. जो कि एक्ट्रेस को हॉट और ग्लैमरस लुक दे रहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़