Advertisement
trendingPhotos1157293
photoDetails1hindi

Neha Sharma ने सादगी से दिखाई कयामत की अदा, जालीदार दुपट्टा ओढ़कर हो गईं कैमरे के सामने खड़ी

Neha Sharma Latest Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने लहंगा चोली में ऐसी तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर दी जिससे नेटिजंस की नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 

नेहा शर्मा का सिजलिंग अंदाज

1/7
नेहा शर्मा का सिजलिंग अंदाज

नेहा शर्मा आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए नेहा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें. 

मोनोक्रोम तस्वीर से किया टीज

2/7
मोनोक्रोम तस्वीर से किया टीज

कुछ ही दिनों पहले नेहा शर्मा ने अपनी ये मोनोक्रोम तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. तस्वीर में नेहा डेनिम और ब्रा के ऊपर ओवरसाइज शर्ट पहने फैंस को टीज करती दिखाई दी थीं.

 

नेट के दुपट्टे में दिखाया हुस्न

3/7
नेट के दुपट्टे में दिखाया हुस्न

वहीं अब एक्ट्रेस ने लहंगा चोली और नेट के दुपट्टे में अपना हुस्न दिखाते हुए ये तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'सादगी में भी कयामत की अदा होती है.' एक्ट्रेस की तस्वीर के साथ-साथ उनके इस कैप्शन के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. 

हॉट तस्वीरें रहती हैं वायरल

4/7
हॉट तस्वीरें रहती हैं वायरल

नेहा शर्मा की इस अदा पर उनके फैंस दिल हार रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स नेहा शर्मा की इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं. 

बोतल और गिलास के साथ दिया पोज

5/7
बोतल और गिलास के साथ दिया पोज

इस तस्वीर में नेहा शर्मा बेहद सिजलिंग अंदाज में पानी की बोतल और गिलास के साथ तस्वीर क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं. 

 

ब्रालेट में तस्वीरें वायरल

6/7
ब्रालेट में तस्वीरें वायरल

हाल ही में नेहा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वो अपने दोस्त का हाथ थामे रेस्त्रां से बाहर आते दिखाई दे रही थीं. 

नेहा शर्मा की उम्र

7/7
नेहा शर्मा की उम्र

बता दें कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली नेहा शर्मा 34 साल की हैं. हालांकि उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैंस उनकी उम्र कम ही आंकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़