Advertisement
trendingPhotos1265163
photoDetails1hindi

कोई 5 तो कोई चला सिर्फ 4 महीने, अगस्त में बंद होने जा रहे हैं ये टीवी शो, घटिया टीआरपी से हुए डिब्बा बंद

TV show Going to be Off Air Soon: खबर है अगस्त में कई टीवी सीरियल्स ऑफ एयर होने जा रहे हैं. इसके पीछे वजह है इनका टीआरपी में ना बने रहना. हैरानी की बात ये है कि इनमें से कुछ सीरियल्स को शुरू हुए महज 4 से 5 महीने ही हुए हैं.   

1/6

Nima Denzongpa: कई महीनों से टीआरपी में बने रहने की कोशिश कर रहा नीमा डेंजोगपा भी बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. शो को वो टीआरपी नहीं मिल पा रही है जिसकी उन्हें उम्मीद लिहाजा अब इस शो को बंद कर इस टाइम स्लॉट में दूसरा नया सीरियल पिशाचिनी लाया जा रहा है.

2/6

Mithai: महज 4 महीनों के अंदर ही इस शो का डिब्बा बंद हो गया. शो ना तो दर्शकों पर छाप छोड़ पाया और ना ही दर्शकों के दिलों में वो जगह बना पाया जिसकी उम्मीद थी लिहाजा इसे बंद करने का फैसला ले लिया गया. अगस्त में इस शो की जगह संजोग नाम का सीरियल दस्तक देगा. 

3/6

Kabhi Kabhi Ittefaq Sey: इस शो का तो नाम भी लोगों ने सुना है या नहीं ये भी हम नहीं जानते. येशा रुघानी और मनन जोशी इसमें लीड रोल प्ले कर रहे थे लेकिन अब इस शो के बंद होने की खबर आ रही है. इसकी जगह शो उड़ती का नाम रज्जो को लाया जा रहा है. 

4/6

Spy Bahu: जी हां...स्पाई बहू नाम का शो भी बंद होने जा रहा है. इस शो को काफी प्रमोट भी किया गया था. इसके बावजूद इसे टीआरपी नहीं मिली. लिहाजा अगस्त में ये ऑफ एयर हो जाएगा. इसकी जगह शेरदिल शेरगिल नाम का शो लोगों को मनोरंजन करेगा.  

5/6

Mose Chhal Kiye Jaye: ये शो सिर्फ पांच महीने में ही बंद होने की कगार पर पहुंच गया है.बिग बॉस में नजर आईं विधि पांड्या इसमें लीड रोल प्ले कर रही थीं लेकिन शो टीआरपी नहीं बटोर पाया लिहाजा इसे बंद करने का फैसला ले लिया गया है. अगस्त में ये ऑफ एयर हो जाएगा और इस शो की बजाय कौन बनेगा करोड़पति टेलीकास्ट होगा. 

6/6

Saath Nibhana Saathiya 2: साथ निभाना साथिया का पहला सीजन ना सिर्फ सुपरहिट रहा था बल्कि कई सालों तक वो टीआरपी में भी बना रहा लेकिन वो जादू साथ निभाना साथिया 2 का नहीं चल पाया. इसलिए अब इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया है. अगस्त में शो को ऑफ एयर किया जा सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़