Advertisement
trendingPhotos1210362
photoDetails1hindi

जिस साड़ी को पहन Malaika Arora हो गई थीं बुरी तरह ट्रोल, अब उसी साड़ी को पहन खूब इतराईं Nora Fatehi!

जिस साड़ी को सालों पहले पहनकर मलाइका अरोड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं अब उसी साड़ी में नोरा फतेही को स्पॉट किया गया. डांस दीवाने जूनियर के रेट्रो स्पेशल में नोरा फतेही इस खूबसूरत अंदाज में दिखीं. 

1/6

ऐसे कई मौके आते हैं जब डिजाइनर किसी और सेलेब्स को पहनाए हुए कपड़े किसी दूसरे सेलेब्स को पहना देते हैं अब ऐसा ही कुछ नोरा फतेही के साथ भी हुआ है जिन्होंने पहन ली है मलाइका अरोड़ा की पहनी हुई साड़ी. जिसे लेकर मलाइका को भी खूब ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/6

डांस दीवाने के सेट पर मंगलवार को नोरा फतेही साड़ी में नजर आईं. इस हफ्ते रेट्रो स्पेशल होने जा रहा है लिहाजा इस खास मौके पर नीतू कपूर से लेकर  नोरा फतेही 80 के दशक के अंदाज में दिखीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

लेकिन हर किसी का ध्यान नोरा फतेही की साड़ी पर जा अटका. ऑफ व्हाइट बड़े बड़े गुलाब के प्रिंट वाली इस साड़ी में नोरा किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं. लिहाजा सोशल मीडिया पर उनका लुक देखते ही देखते छा गया. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/6

लेकिन क्या इस साड़ी को देख आपकी याद ताजा नहीं हुई. कुछ साल पहले सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा यही साड़ी पहनकर पहुंची थीं. जिसकी गवाह है ये तस्वीरें. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

खास बात ये है कि इस साड़ी को लेकर मलाइका को काफी ट्रोल किया गया था. हुआ ये था कि सोनम कपूर की जन्मदिन की पार्टी में मलाइका इस साड़ी को पहन दुल्हन की तरह सज कर पहुंची थीं और उसी वक्त उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा था. बस इसी बात को लेकर मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. 

6/6

अब जब नोरा फतेही उसी साड़ी में नडर आईं तो उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से होने लगी. हालांकि सोशल मीडिया पर नोरा के इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है और फैंस साड़ी में उन्हें देखकर उन पर प्यार भी लुटा रहे हैं.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़