Advertisement
trendingPhotos995854
photoDetails1hindi

नोरा फतेही के 7 सबसे बोल्ड आउटफिट, जिन्हें देखकर अटक गईं करोड़ों फैंस की सांसें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है. एक्ट्रेस के डांस का जहां कोई सानी नहीं हैं वहीं उनके बोल्ड अंदाज पर करोड़ों फैंस फिदा होते हैं. नोरा (Nora Fatehi) खुद को काफी फिट रखती हैं और आए दिन अलग-अलग तरह के आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अक्सर वायरल होती हैं तस्वीरें

1/7
अक्सर वायरल होती हैं तस्वीरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीरें यूं तो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके कुछ सबसे बोल्ड आउटफिट के बारे में जिनकी तस्वीरें काफी वक्त तक शेयर की जाती रहीं. देखिए नोरा (Nora Fatehi) के कुछ ऐसे आउटफिट जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया.

फिटनेस का रखती हैं खास ख्याल

2/7
फिटनेस का रखती हैं खास ख्याल

नोरा (Nora Fatehi) अपनी फिजीक का खास ख्याल रखती हैं और रूटीन से जिम, योगा और अन्य प्रैक्टिस करती रहती हैं. उनके फिगर पर मरने वालों की भी कोई कमी नहीं है लेकिन उनके आउटफिट से भी बेहिसाब लोग इंस्पायर होते हैं.

नोरा के फिगर के करोड़ों दीवाने

3/7
नोरा के फिगर के करोड़ों दीवाने

नोरा फतेही (Nora Fatehi) चाहे साड़ी में नजर आए या फिर शॉर्ट स्कर्ट में, वह हर आउटफिट को बहुत खूबसूरती से कैरी करती हैं और हर तरह का आउटफिट उन पर जंचता है.

साड़ी से लेकर बिकिनी तक सब में हिट

4/7
साड़ी से लेकर बिकिनी तक सब में हिट

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बीते कुछ दिनों में रिंग सपोर्टेड वन पीस ड्रेस से लेकर बिकिनी के साथ श्रग वाले आउटफिट पहनने जैसे प्रयोग किए हैं.

तेजी से बढ़ रही नोरा की फॉलोइंग

5/7
तेजी से बढ़ रही नोरा की फॉलोइंग

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है. उनके करियर का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है और फैंस के बीच उनकी फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है.

सिर्फ इंस्टाग्राम पर इतने फॉलोअर्स

6/7
सिर्फ इंस्टाग्राम पर इतने फॉलोअर्स

सिर्फ इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 3 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा (Nora Fatehi) ने हाल के दिनों में कई म्यूजिक वीडियो किए हैं जिन्हें खूब प्यार मिला है.

फैशन के मामले में सबको किया फेल

7/7
फैशन के मामले में सबको किया फेल

इसके अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में अबू जानी खोसला और संदीप खोसला के रिवीलिंग आउटफिट में भी नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़