Advertisement
photoDetails1hindi

Brothers Day 2020: मिलिए बॉलीवुड के इन ब्रदर्स से, जो एक दूसरे पर छिड़कते हैं जान

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स ब्रदर्स हैं, जो एक दूसरे के साथ फिल्में की हैं.

सनी देओल और बॉबी देओल

1/5
सनी देओल और बॉबी देओल

बड़े भाई सनी देओल और बॉबी देओल के बीच भी प्यार का रिश्ता है. रील लाइफ में सनी और बॉबी ने एक साथ काम भी किया है और सनी ने बड़े भाई की भूमिका भी अदा की थी. इस फिल्म में सनी, बॉबी के प्रोटेक्टिव भाई के किरदार में थे. असल जिदंगी में भी सनी अपने भाईयों को प्रोटेक्टिव तरीके से ही रखते हैं. 

सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान

2/5
सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान

बॉलीवुड के खान ब्रदर्स यानी सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के बीच प्यार का रिश्ता जगजाहिर है. बड़े भाई सलमान अपने भाईयों को जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं और इसके सबूत कई बार मिलते भी रहते हैं. भाईयों की परेशानी को अपनी परेशानी मानते हैं.

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

3/5
शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर सौतेले भाई हैं, लेकिन दोनों के बीच जितना प्यार है वह सगे भाइयों में भी देखने को कम ही मिलता है. ईशान अपने भाई के नक्शेकदम पर चलना पसंद करते हैं और उन्हें अपना रोल मॉडल भी बताते हैं. ईशान अपने भाई के फैशन सेंस के दीवाने हैं.

आमिर खान और फैजल खान

4/5
आमिर खान और फैजल खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और फैजल खान की केवल शक्ल ही नहीं मिलती बल्कि इनके विचार भी एक दूसरे से मैच करते हैं. फैजल और आमिर फिल्म मेला में साथ काम किया था, हालांकि फिल्मों में भले ही फैजल नहीं चल पाए लेकिन आपसी जिंदगी में आमिर और फैजल के बीच रिश्ता बहुत खास और प्यार का है.

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना

5/5
आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना का प्यार अधिकतर ऑफस्क्रीन भी दिखता रहता है. दोनों के बीच मजाकिया और दोस्ताना रिश्ता ज्यादा नजर आता है. कई स्टेज शो या इंटरव्यू में दोनों की केमेस्ट्री बहुत ही शानदार दिखती है औ ये केमेस्ट्री आपसी प्यार का ही नतीजा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़