Advertisement
trendingPhotos1212991
photoDetails1hindi

Malaika Arora Troll: सोशल मीडिया यूजर ही नहीं बल्कि साथी कलाकार भी उड़ा चुके हैं मलाइका की चाल का मजाक

Malaika Arora Walking Style: मलाइका अरोड़ा जितनी पॉपुलर हैं उतना ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. अब मलाइका अपने चलने के स्टाइल को लेकर चर्चा में आ गई हैं और सोशल मीडिया पर उनकी चाल का मजाक उड़ाया जा रहा है. 

1/6

ना एक्ट्रेस हैं और ना ही मलाइका अरोड़ा काफी समय से किसी फिल्म में नजर आई हैं बावजूद इसके मलाइका अरोड़ा लाइमलाइट में खूब बनी रहती है. अब मलाइका की पर्सनेलिटी ही ऐसी है कि कोई करे भी तो क्या. बॉलीवुड की स्टाइल दीवा है मलाइका. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/6

हालांकि जितना लोगों के दिलों में बसती हैं मलाइका उतना ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. कभी अपने पाउट करने के स्टाइल को लेकर तो कभी अपनी चाल को लेकर. अब मलाइका एक बार फिर अपनी चाल को लेकर ट्रोल की जा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/6

वैसे ये कोई पहली बार नहीं बल्कि कई बार उनकी चाल को लेकर मलाइका पर निशाना साधा जा चुका है. वहीं हैरानी की बात ये है कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि उनके साथी कलाकार उन्हीं के सामने उनकी चाल और पानी पीने के स्टाइल का मजाक उड़ा चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

मलाइका काफी समय पहले जब इंडिया बेस्ट डांसर के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं तो यहां कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था. कोरियोग्राफर गीता कपूर से लेकर भारती सिंह तक सभी ने मलाइका की चाल और उनके जिम लुक का खूब मजाक उड़ाया. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

हालांकि मलाइका भी इसे मजाक के तौर पर ही लेती हैं और सोशल मीडिया पर लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं इसे लेकर उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता और वो समय के साथ ट्रोलिंग से भी डील करना सीख चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

वैसे जितना मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करने वाले हैं उससे कहीं ज्यादा वो लोग जो उनकी अदाओं पर मरते हैं और उनके स्टाइल के दीवाने हैं. यही वजह है मलाइका की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़