Advertisement
trendingPhotos969810
photoDetails1hindi

Nutan की पोती Pranutan को एक टक देखते रह जाएंगे आप, Photos देख कहेंगे- लगती हैं दादी की कॉपी

बॉलीवुड के स्टार  की बच्चे काफी पॉपुलर होते हैं. बचपन से ही उन लोगों को खूब लाइमलाइट मिलती है. वो भी किसी स्टार से कम नहीं महसूस करते. ऐसी ही एक स्टार किड हैं प्रनूतन बहल. अब प्रनूतन बहल (Pranutan bahl) बॉलीवुड का हिस्सा हैं और बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी हैं. प्रनूतन बेहद खूबसूरत हैं. एक नजर उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर और साथ ही जानते हैं कि बॉलीवुड से उनका पहले से ही कौन सा खास रिश्ता था.

मोहनीश बहल की हैं बेटी

1/7
मोहनीश बहल की हैं बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रनूत बहल (Pranutan bahl) के घर में एक, दो नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सितारें हैं. प्रनूतन एक्टर मोहनीश बहल (Mohnish Bahl) की बेटी हैं. हैंडसम पिता की तरह ही प्रनूत बेहद खूबसूरत हैं. 

 

नूतन की हैं पोती

2/7
नूतन की हैं पोती

इतना ही नहीं प्रनूतन (Pranutan bahl) दिग्गज एक्ट्रेस नूतन (Nutan) की पोती है. दरअसल, मोहनीश बहल (Mohnish Bahl) नूतन के बेटे हैं. इस लिहाज से प्रनूतन, नूतन की पोती हुईं. प्रनूतन का नाम भी दादी के नाम पर ही है. 

 

दादी से होती है तुलना

3/7
दादी से होती है तुलना

प्रनूतन (Pranutan bahl) की तस्वीरें देखने के बाद अक्सर लोग उनकी खूबसूरती की तुलना उनकी दादी नूतन (Nutan) से करते हैं. प्रनूतन भी अपनी दादी की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और उनके ग्लैमरस लुक के काफी दीवाने हैं. 

 

काजोल से है रिश्ता

4/7
काजोल से है रिश्ता

प्रनूतन (Pranutan bahl) का काजोल (Kajol) और तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) से भी खास रिश्ता है. काजोल और तनीषा मुखर्जी मोहनीश की कजिन बहने हैं. दरअसल, मोहनीश की दोनों मौसेरी बहने हैं. इस लिहाज से प्रनूतन की बुआ हुईं. 

 

सलमान खना ने किया लॉन्च

5/7
सलमान खना ने किया लॉन्च

बॉलीवुड सितारों के परिवार से आने वाली प्रनूतन फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन की फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था. साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके साथ जहीर इकबाल नजर आए थे. 

खूबसूरती के हुए चर्चे

6/7
खूबसूरती के हुए चर्चे

प्रनूतन (Pranutan bahl) डेब्यू फिल्म को ज्यादा नहीं चली, लेकिन प्रनूत की खूबसूरती ने लोगों पर छाप जरूर छोड़ी. इसके बाद से ही उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हो रहे हैं. 

 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

7/7
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

प्रनूतन (Pranutan bahl) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनके फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़