Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patani: 8 साल का करियर और 9 फिल्में, महज दो रहीं हिट, इन Superhit Movies को मार चुकी हैं लात!

Disha Patani Rejected Movies: दिशा पाटनी (Disha Patani) जल्द ही एक विलेन रिटर्न में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उनका किरदार दिलचस्प नजर आ रहा है. वैसे बात करें दिशा के अब तक के करियर की तो 8 साल के करियर में दिशा ने 9 फिल्में ही दी हैं जिनमें से महज 2 ही हिट रही हैं और कई सुपरहिट फिल्मों का ना कहकर दिशा पछता जरूर रही होंगी.  

1/7

दिशा पाटनी ने साल 2015 में अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म का नाम था लोफर. शायद ही इस नाम की कोई फिल्म किसी को याद होगी. लेकिन जब इसके अगले ही साल एम एस धोनी रिलीज हुई तो दिशा फिल्म में नोटिस की गईं. उनका रोल छोटा था लेकिन छाप छोड़ने लायक. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/7

इसके बाद दिशा पाटनी बागी 2, मलंग, वेलकम टू न्यूयॉर्क और भारत में कैमियो कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वही बीत साल रिलीज राधे की करें तो ये फ्लॉप रही. कुल मिलाकर अब तक दिशा का करियर उस रफ्तार से नहीं दौड़ा है जिसकी चाहत हर एक्ट्रेस को होती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/7

शायद इसका एक कारण दिशा का फिल्म सेलेक्शन का तरीका है. दिशा पाटनी ने अपने करियर में जो फिल्में चुनीं वो चली नहीं और जो रिजेक्ट कीं वो सुपरहिट हो गईं. इनमें कई बड़ी फिल्मो में के नाम शामिल है और पहला नाम है मिशन मंगल का. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/7

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू जैसे सितारों से सजी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. कहा जाता है कि ये फिल्म दिशा को भी ऑफर हुई थी लेकिन  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा सेकेंड लीड में आना नहीं चाहती थीं लिहाजा उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/7

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लाइगर अनन्या पांडे से पहले दिशा पाटनी को ही ऑफर की गई थी. लेकिन इस फिल्न में दिशा को रोल कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया लिहाजा उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया था जिसके अनन्या का नाम फाइनल हुआ. फिल्म काफी सुर्खियों में है जिसमें साउथ स्टार विजय देवराकोंडा नजर आने वाले हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/7

अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म ने तो खूब धमाल मचाया ही लेकिन इसके गाने भी कम धमाकेदार नहीं रहे. खासतौर से सामंथा प्रभू के उं अंटावा गाने की चर्चा तो विदेश तक में खूब हुई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये गाना पहले नोरा फतेही और दिशा पाटनी को ही ऑफर हुआ था लेकिन दोनों ने ही इसे करने से इंकार कर दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

7/7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान हाशमी के अपोजिट मर्डर 4 का रोल पहले दिशा पाटनी को ऑफर हुआ था लेकिन टाइगर श्रॉफ की एडवाइस पर दिशा ने इसके लिए भी नो कह दिया. यानि मर्डर 4 में भी दिशा नहीं होगीं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़