Advertisement
trendingPhotos1771001
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra की Citadel का हुआ बेड़ा गर्क, मेकर्स को 2000 करोड़ की लगी चपत!

Priyanka Chopra Citadel Flops: प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन की स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल ओटीटी पर कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं दिखा पाई है, जिसके कारण मेकर्स को 2000 करोड़ का चूना लग गया है. इतने भारी नुकसान के बाद अमेजन के सीईओ एंडी जैसी ने हिसाब-किताब की रिपोर्ट मांग ली है...

1/5

प्रियंका चोपड़ा की एक्शन स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल की परफॉर्मेंस बहुत ही सुस्त रही है. सिटाडेल की हालत देखकर अमेजन के सीईओ खूब नाराज हो गए हैं और उन्होंने लताड़ते हुए सिटाडेल की लागत का हिसाब-किताब मांग लिया है.

2/5

रिपोर्ट्स की मानें तो सिटाडेल अमेरिकन टॉप 10 शोज में जगह बनाने में नाकामयाब रही है. साथ ही क्रिटिक्स ने भी शो को कुछ खास रिव्यूज नहीं दिए हैं. ऐसे में अमेजन के सीईओ ने सवाल किया है कि आखिर इतना पैसा लगनाने के बाद इतना ठंडा रिजल्ट क्यों रहा है.

3/5

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने रुसो ब्रदर्स के स्पाई थ्रिलर शो सिटाडेल से ओटीटी पर डेब्यू किया था. एक्ट्रेस के खूब सारे एक्शन और ड्रामा के बाद भी सिटाडेल का बहुत ही सुस्त परफॉर्मेंस रहा है.

4/5

इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि सिटाडेल को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस ने भी कुछ खास पसंद नहीं किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिटाडेल के एक सीजन की लागत 250 मिलियन डॉलर से ज्यादा रही है. 

5/5

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिटाडेल का सीजन 2 भी प्लेटफॉर्म पर आ गया है. कहा जा रहा है कि सिटाडेल 2 के लिए रुसो ब्रदर्स 200 करोड़ रुपए बतौर फीस ले रहे हैं. हालांकि अमेजन सीईओ के भड़कने के बाद सिटाडेल के सीजन 2 पर खतरे की तलवार लटकती नजर आ रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़